तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैन्स के लिए बडी खबर, शो में नहीं होंगी दयाबेन के किरदार में दिशा वाकनी की वापसी

नई दिल्ली | पिछले कुछ महीनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी हुई कई खबरें सामने आ रही है. इन्हीं में से एक खबर दयाबेन की शो में वापसी की थी. तब से फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी शो का एक नया प्रोमो भी रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि सुंदरलाल जेठालाल को फोन करता है और उससे यह हिंट दिलाई गई है कि दयाबेन की शो में वापसी हो सकती है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए बुरी खबर 

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक ऐसा स्टेटमेंट दिया है जिसके बाद से दयाबेन यानी की दिशा के फैंस काफी निराश होने वाले हैं. शो के प्रोडूसर ने एंटरटेनमेंट टाइम से बात करते हुए कहा कि दयाबेन की शो में वापसी तो होगी, लेकिन वह दिशा वकानी नहीं होगी. उन्होंने बताया कि दिशा के रिप्लेसमेंट को लेकर कई ऑडिशन किए जा रहे हैं. जल्द ही आपको दया के किरदार में एक नई एक्ट्रेस दिखाई देगी. दिशा ने 5 साल पहले इस शो को छोड़ा था. मेकर्स को लगा कि क्यों न दयाबेन के कैरेक्टर में किसी नई एक्ट्रेस को लाया जाए.

शो में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी  

शो के प्रोड्यूसर ने बताया कि हमें इस फैसले को लेने में काफी समय लगा, क्योंकि दिशा ने शादी के बाद भी काम किया. जब उन्हें बेबी होने वाला था, तो उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया और आगे भी अपने इस फैसले को बरकरार रखा. उन्होंने शो को कभी नहीं छोड़ा हमको उम्मीद थी कि दिशा जल्द ही दयाबेन बनके वापसी करेंगी, लेकिन फिर कोविड गया,उस वक्त शूटिंग के वक्त भी काफी रिस्ट्रिक्शन थी. इस दौरान दिशा ने शूटिंग पर वापस आने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वह कोविड में शूटिंग करना चाहती, उन्हें डर लग रहा है.

यह भी पढ़े -   पाताल लोक में हाथी राम का निभाया था किरदार, अब इस फिल्म में दिखेगा हरियाणा का छोरा

हम उनका और इंतजार करना चाहते थे, क्योंकि उनका इस शो से लंबा नाता रहा है. हम उनकी वापसी को लेकर काफी पॉजिटिव थे वह हमारे परिवार की तरह ही है. हाल ही में उनका दूसरा बेबी हुआ और अब वह शो में वापसी नहीं कर पाएंगी . जल्द ही आपको दयाबेन के किरदार में नई एक्ट्रेस नजर आएंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!