फरीदाबाद: किसानों को रोकने के लिए रेलवे ट्रैक और टोल प्लाजा पर 3500 पुलिसकर्मी तैनात

फरीदाबाद । नए कृषि कानून के विरोध में किसानों ने रेलवे ट्रैक बाधित करने और टोल प्लाजा फ्री करने कि चेतावनी देने के बाद पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी है. जिलेभर में 3500 पुलिस कर्मी तैनात किये गए इसके अलावा उनकी मदद के लिए रैपिड एक्शन फ़ोर्स के जवानों को भी तैनात किया गया और साथ ही ड्रोन कैमरे से भीड़ पर नजर रखी जाएगी .

Police Photo

सभी चौक चौराहे और नाकों पर सीआईए और सीआईडी के जवान भी तैनात रहेंगे. साथ ही जिले के सभी टोल प्लाजा पर थाने के प्रभारियों और एसीपी पुलिस बल के साथ नजर बनाये रखेंगे. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी.

साथ ही सभी संवेदनशील इलाकों में दंगा नियंत्रण वाहनों को भी तैनात किया . इसके अलावा ड्रोन से तो भीड़ पर नजर रखी ही जाएगी जिससे कि कोई अप्रिय घटना न हो सके. सूत्रों के अनुसार पुलिस किसान आंदोलन पर नियंत्रण बनाने के लिए किसान. नेताओ पर भी नजर रखे हुए है.

इस काम के लिए सीआईडी को लगाया गया है ताकि वह यह पता लगा सके कि कौन सा किसान नेता कब और कहाँ कितने लोगों के साथ पहुँचने वाला है . इस तरह सभी किसान नेताओ की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है ताकि कोई दंगा या अप्रिय घटना को अंजाम न दिया जा सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!