हरियाणा पुलिस का राष्ट्रीय स्तर पर कमाल, इस जिले का पुलिस स्टेशन भारत के टॉप तीन थानों में शुमार

फतेहाबाद | हरियाणा राज्य के पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वर्ष 2021 के लिए हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भट्टू कलां पुलिस स्टेशन को देश के तीन शीर्ष स्थानों में शामिल किया है. इस शानदार उपलब्धि के लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने फतेहाबाद पुलिस प्रशासन को बधाइयां दी है.

BHATTU KALAN POLICE STATION

केंद्रीय गृह मंत्रालय की वर्ष 2021 के लिए हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भट्टू कलां पुलिस स्टेशन को पूरे देश के तीन शीर्ष थानों की लिस्ट में शामिल किया है. इस मौके पर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक पी एल अग्रवाल ने भट्टू कलां पुलिस स्टेशन की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि हमारे लक्ष्य ‘सेवा-सुरक्षा-सहयोग’ की तर्ज पर यह पुरस्कार हमारे अधिकारियों और पुलिसकर्मियों द्वारा जमीनी स्तर पर की गई सेवा के प्रयासों का परिणाम है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सीएम खट्टर ने रेवाड़ी जिलें को दी करोड़ों की सौगात, देखें लिस्ट

राज्य पुलिस महानिदेशक ने कहा कि इस शानदार उपलब्धि के बाद न केवल राष्ट्रीय स्तर पर राज्य के पुलिसकर्मियों की कड़ी मेहनत की पहचान बनी है, बल्कि अन्य पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को भी अपने प्रदर्शन में सुधार करने की प्रेरणा मिलेगी. हरियाणा पुलिस की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 19 नवंबर को लखनऊ में उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के दौरान SHO, भट्टू कलां को ट्रॉफी देकर सम्मानित भी करेंगे.

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी भट्टू कलां पुलिस स्टेशन के सभी कर्मचारियों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि हरियाणा पुलिस द्वारा ‘सेवा-सुरक्षा-सहयोग’ अवधारणा से कार्य करने का ही परिणाम है कि फतेहाबाद के भट्‌टू कलां पुलिस थाने का चयन देश के टॉप 3 पुलिस स्टेशन में हुआ है. इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए मैं हरियाणा पुलिस के कर्त्तव्यनिष्ठ अधिकारियों व कर्मचारियों को हार्दिक बधाई देता हूँ. बता दें कि पिछले साल भी भारत सरकार ने पासपोर्ट सत्यापन के लिए हरियाणा पुलिस के प्रयासों की सराहना करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर तीसरा स्थान प्रदान किया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!