BSNL के इस रिचार्ज प्लान ने उड़ाई Jio की नींद, 2988 रुपये मे मिल रही 13 महीनों की वैलिडिटी

गैजेट डेस्क | सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) लॉन्च किए जा रहे हैं और यह रिचार्ज प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान को भी कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे है. इसी दिशा में अब कंपनी की तरफ से अब 2,988 रुपए वाला फाइबर टू द होम प्लान भी लॉन्च किया गया है. वैलिडिटी के मामले में यह प्लान जियो फाइबर के 2,499 रुपये वाले प्लान के समान ही है. आज की इस खबर में हम आपको बीएसएनएल के 2,988 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

BSNL

BSNL ने Jio को टक्कर देने के लिए लांच किया यह नया रिचार्ज प्लान

BSNL के 2,988 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 12 महीने की वैलिडिटी दी जाती है, यानी कि यदि आप एक बार रिचार्ज करवा लेते हैं तो साल भर आपको रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं है. खास ऑफर के तहत, इस प्लान के सब्सक्राइबर को 1 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर की जा रही है. जियो भी अपने एनुअल रिचार्ज प्लान पर इसी तरह एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है. 13 महीने तक चलने वाले इस प्लान में यूजर्स को हर महीने 10 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता है.

डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आपकी इंटरनेट स्पीड घटकर 1 एमबीपीएस रह जाएगी. इस प्लान के जरिए सब्सक्राइबर वाईफाई से अधिकतम 3 महीने तक ही कनेक्ट कर सकते हैं. बता दें कि स्पीड और बेनिफिट के मामले में यह रिचार्ज प्लान जियो और एयरटेल के रिचार्ज प्लान से काफी पीछे है. अगर आप भी सिंगल यूजर हो और आपको लॉन्ग टर्म की वैलिडिटी चाहिए, तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

रिलायंस Jio का 2499 रुपये वाला रिचार्ज

रिलायंस जियो के 2,499 में आने वाले रिचार्ज प्लान की बात की जाए, तो इस प्लान में आपको 12 महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ 1 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दी जाती है. इस प्लान में आपको 500 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड ऑफर की जा रही है. साथ ही, अनलिमिटेड डाटा बेनिफिट भी मिल रहे है. 550 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस भी फ्री में दिया जा रहा है. इसके अलावा, कई एडिशनल बेनिफिट आपको मिल रहे है, जिसमे 30 दिनों के लिए आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनीलिव, जियो सिनेमा के साथ कई OTT ऐप का एक्सेस शामिल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!