Jio का शानदार रिचार्ज ऑफर, अब बिना रिचार्ज भी मिलेगा इंटरनेट, जानिये डिटेल

टेक डेस्क :- रिलायंस Jio देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. यूजर बेस के मामले में कंपनी दूसरे ब्रांड से काफी आगे हैं. मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखने के लिए आए दिन कंपनी की तरफ से कई ऑफर ग्राहकों के लिए लांच किए जाते हैं.

Jio

जानिए Jio की Data Loan की सुविधा के बारे में 

बता दे कि ब्रांड के पोर्टफोलियो में भी ऐसा ही एक प्लान मौजूद है, जिसमें आप बिना पैसों के भी इंटरनेट चलाने की सुविधा का लाभ ले सकते हैं. आज की इस खबर में हम आपको इस प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देंगे. कंपनी की तरफ से डाटा लोन की सुविधा दी जाती है, जिसकी सहायता से आप पैसे या Recharge नहीं होने पर भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

पहले लांच की गई इस फैसिलिटी को अभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी सहायता से आप कंपनी से इंटरनेट उधार ले सकते हैं. यदि आप ऐसी स्थिति में फंस गए हैं, जब आपके पास पैसा नहीं है तो आप इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं. इस फैसिलिटी को यूज करने के लिए आपको माय जिओ ऐप की आवश्यकता होंगी. इस ऐप के जरिए आप आसानी से डाटा लोन ले सकते हैं.

यह भी पढ़े -   Jio के इस खास ऑफर में एक रिचार्ज के साथ दो साल तक अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा, साथ में मिलेगा नया फोन

इस प्रकार ले सकते है MY Jio ऐप्प से डाटा लॉन

  • इसके लिए यूजर को सबसे पहले माय जियों ऐप इंस्टॉल करके लॉगइन करना होगा.
  • लॉग इन करने के लिए आपको अपने मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करना है.
  • ऐप की मेन स्क्रीन पर आपको कई ऑप्शन दिखाई देंगे, लेकिन आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर के मेनू ऑप्शन पर जाना होगा.
  • यहां पर आपको मोबाइल सर्विस का ऑप्शन मिलेगा. अब आपको इमरजेंसी डाटा वाउचर के ऑप्शन पर क्लिक करना है.
  • यहां आपको एक्टिवेट नाव के बटन पर क्लिक करना होगा, इस तरह से आप डाटा लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.
यह भी पढ़े -   Amazon मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर दे रहा है बंपर छूट, इस दिन से सेल शुरु

जियों के इस फीचर की मदद से आपको 2GB डाटा तक लोन मिल सकता है. इसके लिए आपको पेमेंट करनी होगी, इसकी पेमेंट आप माय जियों ऐप का इस्तेमाल करके भी कर सकते हैं. लोन पेमेंट के लिए सबसे पहले आपको माय जियों ऐप पर जाना होगा फिर आपको इमरजेंसी डाटा वाउचर के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!