Vodafone-Idea ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बंद किया डबल डाटा बेनिफिट

टेक डेस्क । वोडाफोन आइडिया ने अपने टैरिफ प्लान में ₹500 तक की बढ़ोतरी कर ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. वहीं कंपनी ने एक और फैसला लिया है जिससे ग्राहकों को एक और झटका लगने वाला है. अगर आप भी vodafone-idea के यूजर हैं, तो यह खबर आपके लिए बुरी साबित हो सकती है. vodafone-idea ने इस साल की शुरुआत में अपने कुछ प्रीपेड प्लान के साथ ग्राहकों को डबल डाटा बेनिफिट देने की पेशकश की थी. यह लाभ यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद भी हुआ. साथ ही प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और सो एसएमएस और अन्य लाभ दिए जाते थे.

यह भी पढ़े -   सरसों तेल व रिफाइंड ऑयल के भाव में एक बार फिर आई तेजी, जानें कब तक घटेंगे रेट

Vodafone Idea

VI ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका

अब कंपनी ने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. कंपनी ने 299, 499 और ₹699 वाले प्लांस पर डबल डाटा बेनिफिट बंद कर दिया है. जिस वजह से अब ग्राहकों को 4GB की बजाय 2GB डाटा ही मिलेगा. अभी तक जिन सर्किलो में कंपनी ने डबल डाटा बेनिफिट को बंद करने का फैसला किया है उनकी स्पष्टता नहीं हुई है. यह घोषणा वीआई टैरिफ योजनाओं पर 25 % तक की कीमतों में बढ़ोतरी के ठीक बाद की गई. बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत से ही वीआई ने अपनी प्रीपेड प्लांस पर टैरिफ वृद्धि की घोषणा की और नई कीमतें 25 नवंबर से लागू हो चुकी है.

VI के ₹449 वाले प्रीपेड प्लान की कीमत अब ₹539 हो गई है. इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैधता मिलती है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 s.m.s. प्रतिदिन के साथ डेली 2GB डाटा मिलता है. साथ ही यूजर्स को वीआई मूवीस और टीवी का भी फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है. वही वीआई ने ₹699 वाले प्लान की कीमत ₹839 कर दी है. इस प्लान में भी कंपनी ने डबल डाटा बेनिफिट देना बंद कर दिया है. अब इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैधता के लिए प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे लाभ दिए जाएंगे. अन्य प्लांस की तरह इस प्लान पर भी वीआई मूवीस और टीवी का फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!