गुरुग्राम: ऑनलाइन क्लास में टीचर पढ़ा रहीं थीं नफरत का पाठ, वीडियो वायरल

Casino

गुरुग्राम । राष्ट्रीय राजधानी से सटे गुरुग्राम के एक इंटरनेशनल स्कूल की ऑनलाइन कक्षा का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. स्कूल की ऑनलाइन कक्षा में टीचर बच्चों के बीच भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध माहौल तैयार करतीं हुईं नजर आ रही है.वो बच्चों को पढ़ाते हुए कह रही हैं कि बीजेपी सरकार देश को बर्बाद करने पर आमादा है और कुछ बेवकूफ हिंदुओं का टौल है जो इस पार्टी को सिर्फ इसलिए वोट कर रहे हैं क्योंकि वो हिन्दू हैं.

VIDEO VIRAL
दरअसल पूरा मामला साईबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-10 के यूरो इंटरनेशनल स्कूल का है जहां से ऑनलाइन कक्षा के दौरान का यह वीडियो सामने आया है. दसवीं कक्षा की ऑनलाइन क्लास के दौरान टीचर बच्चों को बता रही है कि बीजेपी सरकार धीरे-धीरे देश को बर्बाद कर देंगी. आपकों शायद आज पता ना चले लेकिन आने वाले समय में आपको इसके परिणाम देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़े -   कर्मचारियों को पक्का करने की आवाज उठाने वाले नायब तहसीलदार को किया ब्लैकमेल, जानिए पूरा मामला

क्लास में टीचर ये भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि कुछ बेवकूफ हिंदु सिर्फ हिंदु होने के नाते इस पार्टी को वोट कर रहे हैं. टीचर सीएए कानून को लेकर भी बच्चों को बरगलाते हुए नजर आ रही है. वो कह रही हैं कि बीजेपी सरकार ऐसा कानून लेकर आई है, जिसके आने के बाद वर्ष 1944 के पश्चात जो भी मुस्लिम हिंदुस्तान में आएं थे ,उनको देश से भगा दिया जाएगा. इसलिए इन कानूनों को लेकर मुस्लिमों में रोष है और वे सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

बच्चों ने बताया कि टीचर क्लास के दौरान अक्सर ऐसी ही बातें करतीं हैं. इसलिए बच्चों ने क्लास के वीडियो रिकार्ड कर लिएं. बच्चों के परिजनों ने बताया कि कई बार तो टीचर यहां तक भी कहती है कि राम मंदिर सिर्फ वोट हासिल करने के लिए बनाया जा रहा है. नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का शासन इनसे कही बेहतर था, तभी तो लोगों में आज भी उनकी चर्चा होती है. बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल के सामने टीचर की शिक़ायत दर्ज करवाईं है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गणित का जादूगर है 6 साल का कार्निक, एक साथ लिखता है दोनों हाथों से

टीचर को किया तलब

स्कूल प्रिंसिपल निधि कपूर ने कहा कि बच्चों के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है. संबंधित टीचर सोवा दास को तलब किया गया है और जबाब देने के लिए बुधवार को स्कूल में हाजिर होने को कहा गया है. अगर टीचर दोषी पाईं जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!