हांसी में मंदिर की गद्दी को लेकर बाबाओं में खूनी खेल, चली ताबड़तोड़ गोलियाँ

हिसार । हांसी में समाधा मंदिर के पूर्व महंत चंदनपुरी पर मंगलवार को कुछ युवकों ने गोलियां चला दीं,जब वे चंदनपुरी बरवाला रोड़ पर स्थित अपने खेतों की तरफ जा रहे थे. घायल महंत चंदनपुरी को सिविल अस्पताल लाया गया , जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने हिसार रैफर कर दिया.

HANSI SAMDHA MANDIR NEWS

नागरिक अस्पताल में घायल महंत चंदनपुरी ने इस वारदात के पीछे समाधा मंदिर के गद्दीनशीन पांचमपुरी का हाथ बताया. उन्होंने बताया कि वे गोली चलाने वाले युवकों के साथ गाड़ी में आगे- आगे चल रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर हालत में महंत चंदनपुरी को हिसार रैफर किया गया. उनके पेट में गोली लगी है और हाथों पर भी छरे के निशान हैं. वारदात के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है.

यह भी पढ़े -   पर्वतारोही लापता: पर्वतारोही अनिता कुंडू का मौसम ने रोका रास्ता, पिछले 3 दिनों से नहीं हो पा रहा है सम्पर्क

गद्दी को लेकर है,सारा विवाद

बता दें कि समाधा मंदिर की गद्दी को लेकर पंचमपुरी व चंदनपुरी के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा है. समाधा मंदिर में महंत चंदनपुरी लंबे समय तक रहें, लेकिन बाद में पांचमपुरी को मंदिर की गद्दी पर बैठा दिया गया और इसी बात को लेकर दोनों के बीच कई सालों से विवाद चला आ रहा है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में भी अपने गानों से देश-विदेश में धूम मचा रहा है खासा आला चाहर

कोर्ट में मामला विचाराधीन

इससे पहले भी चंदनपुरी व पांचमपुरी महंत कई बार आपस में भिड़ चुके हैं. सैनीपुरा गांव में स्थित जमीन को लेकर भी दोनों के बीच लंबे समय से विवाद है. हांसी की कोर्ट में भी दोनों बाबाओं के बीच कई मामले विचाराधीन है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!