राज्यसभा चुनाव से पहले कुलदीप बिश्नोई ने बता दिया किसको देंगे वोट?

हिसार | हरियाणा में इन दिनों राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई है. कांग्रेस पार्टी को अपने ही विधायकों की क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है. पार्टी ने क्रॉस वोटिंग से बचने के लिए सभी विधायकों को छत्तीसगढ़ भेज रखा है. हालांकि कुलदीप बिश्नोई समेत चार अन्य विधायक छत्तीसगढ़ नही गए, जिसके बाद राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी का गणित गड़बड़ा सकता हैं और अजय माकन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. हाल ही में दिए कुलदीप बिश्नोई के ताजा बयान से भी कुछ ऐसे ही संकेत नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े -   सितंबर में हो सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव, देखें लेटेस्ट अपडेट

KULDEEP

मैं किसी के कहने पर नहीं दूंगा वोट

कांग्रेस पार्टी के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वोट देना मेरा अधिकार है और मैं किसी के कहने या फिर दबाव में आकर वोट नहीं डालूंगा. मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर अपना वोट दूंगा. उन्होंने सभी विधायकों से अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर वोट करने की अपील भी की है.

राहुल गांधी से मुलाकात के बगैर नहीं लूंगा कोई फैसला

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहते थे लेकिन पार्टी हाईकमान ने उन्हें कार्यकारी अध्यक्षों की सूची में भी शामिल नहीं किया. पार्टी हाईकमान के इस फैसले से कुलदीप बिश्नोई खासे नाराज चल रहे हैं. पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं जन्म से ही कांग्रेसी रहा हूं और मेरा परिवार हरियाणा में कांग्रेस की पहचान रहा है.

यह भी पढ़े -   Weather Update: हरियाणा में सक्रिय हो रहा है मॉनसून, इन तीन दिनों में भारी बारिश के आसार

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से मुलाकात के बगैर कोई फैसला नहीं लेंगे. 8 या 9 जून को राहुल गांधी से मुलाकात हो सकती है उसके बाद ही आगे कोई निर्णय लिया जाएगा. रणदीप सुरजेवाला की तारीफ करते हुए बिश्नोई ने कहा कि ऐसे नेताओं को राज्यसभा भेजने की जरूरत है. उन्होंने राजस्थान कांग्रेस पार्टी के विधायकों से सुरजेवाला के पक्ष में वोट देने की अपील की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!