जींद में देसी पत्रकार धरमू को किसानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखे वायरल वीडियो

जींद । जाने माने प्रसिद्ध हरियाणवी पत्रकार धरमू को आज विरोध का सामना करना पड़ा. किसानों के साथ उनकी झड़प हुई. दरअसल आज जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का आगमन होना था. किसानों को जब उनके आने की बात पता चली तो किसान बड़ी संख्या में जींद में इकट्ठे हो गए और विरोध स्वरूप प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था. इसी दौरान पत्रकार धरमू भी अपनी टीम के साथ उस स्थान पर पहुंचे जहां पर किसान और पुलिस पहले से मौजूद थी.

 

dharmu patrkar

सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार देसी पत्रकार धरमू जींद में किसानों के इस विरोध को रिकॉर्ड करने आए थे. इसी दौरान किसानों में से कुछ व्यक्तियों ने धरमू का विरोध करते हुए उन्हें धक्के मारे. किसानों का यह समूह धरमू के पीछे लगा और कुछ दूर तक उन्हें दौड़ाता हुआ भी नजर आया.

धरमू कुछ समझ पाते इससे पहले किसानों ने हमला उन पर बोल दिया. भारी संख्या में पुलिस बल वहां पर पहले से ही तैनात था. जिन्होंने बीच बचाव किया.गनीमत यह रही कि पुलिस की मौजूदगी में यह सब हो रहा था और पुलिस ने एकदम से मामले को संभालते हुए बीच बचाव किया और धर्मों को उन किसानों के समूह से दूर ले गए.

यह भी पढ़े -   रोहतक में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, 4 मिनट में लूट ली ज्वैलरी की दुकान 

आखिर क्या था मामला जानिये

दरअसल आज जींद मैं उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला का दौरा था.इसी बीच किसान भी विरोध के लिए जींद इकट्ठा हो गए थे. पुलिस भी मौजूद थे. इसी घटना को कवर करने के लिए देसी पत्रकार धरमू पहुंचे. अचानक उनका विरोध शुरू हो गया. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही भीड़ उग्र होने लगी .स्थिति को संभालते हुए पुलिस ने बीच बचाव किया और धरमू को बचाया. फिलहाल कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं कि किसानों के इस समूह ने धरमू के साथ ऐसा क्यों किया.

यह भी पढ़े -   मृत मानकर परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार,दस दिन बाद जिंदा मिलने से उड़े होश

कौन है देसी पत्रकार धर्म जाने

देसी पत्रकार धरमू को हरियाणवी पत्रकारिता में काफी नाम मिला हुआ है. संसार क्रांति नाम से न्यूज़ चैनल यह चलाते हैं. युटुब पर धरमू और करमू नाम से 2 भाई इस न्यूज़ चैनल को चलाते हैं. फेसबुक पर भी इनके फॉलोअर्स बहुत ज्यादा है. आम जनमानस के मुद्दों को यह चैनल काफी प्रमुखता से उठाता आया है. सामाजिक राजनीतिक सभी मुद्दों पर संसार क्रांति के न्यूज़ चैनल पर लगातार आती रहती हैं. अपनी देसी हरियाणवी बोली और कड़क लहजे के कारण इन्होंने बहुत कम समय में हरियाणवी पत्रकारिता जगत में अपनी पहचान बनाई है. साफ-सुथरी छवि होने के बावजूद इनके साथ इस प्रकार की घटना होना वाकई चिंता का विषय है.  फिलहाल अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!