हिसार सेना भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं को मिलेंगे पांच सौ रूपए, जाने क्यों

जींद । जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल में पिछले दिनों सेना आर्मी भर्ती के लिए जरूरी किए गए कोरोना टेस्ट को लेकर जिन युवाओं ने ₹500 फीस जमा करवाई थी. अब  उन युवाओं को यह रुपए 10 मार्च को वापस किए जाएंगे.

ARMY BHARTI

युवाओं को वापिस की जाएगी कोरोना टेस्ट की फीस 

बता दें कि इससे संबंधित अस्पताल परिसर में नोटिस भी चिपका दिया गया है. 10 मार्च को सुबह 10:00 से साए 4:00 बजे तब डिप्टी सिविल सर्जन डॉ रमेश पंचाल के नेतृत्व में कमरा नंबर 14 में राशि को वापिस दिया जाएगा. फिलहाल 200 युवाओं की लिस्ट तैयार की गई है. जबकि 200 ऐसे युवा भी है जिन्होंने रिफंड के लिए रजिस्ट्रेशन ही नहीं किया. हिसार में आर्मी भर्ती में शामिल होने के लिए कोरोनावायरस रिपोर्ट को अनिवार्य किया गया था.

यह भी पढ़े -   गृहमंत्री अनिल विज का बयान: कालाबाजारी रोकने को कंट्रोल रूम होंगे स्थापित

इसकी वजह से सैकड़ों की संख्या में कोरोना का टेस्ट करवाने के लिए आसपास के क्षेत्रों के युवा नागरिक अस्पताल पहुंचे थे. जिसकी वजह से काफी अफरा -तफरी का माहौल भी बन गया था. जिन युवाओं ने पहले दिन कोरोना टेस्ट करवाए थे. उनसे विभाग द्वारा ₹500 लिए गए थे. बाद में सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार कोरोना टेस्ट फ्री में किया गया था. ऐसे में जिन युवाओं ने ₹500 विभाग को देखकर कोरोना टेस्ट करवाया था,  अब उनके पैसे वापस किए जाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!