करनाल: छह लाख रुपये के कुत्ते को पहले किया किडनैप, फिर कर दिया कत्ल

Casino

करनाल ।  करनाल में एक महंगे पालतू कुत्ते का मर्डर हो गया. कुत्ता लेब्रा नस्ल का था, और उसका नाम छोटा राजा था. फिलहाल आरोपी पकड़े नहीं गए हैं. लोग करनाल SP से मुलाकात करने पहुंचे, कुत्ते के मालिक ने पुराने मालिक पर आरोप जड़ा है. मालिक का आरोप है कि पहले किडनैप किया गया, और फिर उसे बुरी तरह मारा गया. अंत में उसका मर्डर कर दिया गया.

fotojet 17

दरअसल करनाल के शेरगढ़ खालसा में एक महंगे पालतू कुत्ते का बेरहमी के साथ पीट-पीट कर मर्डर कर दिया गया. कुत्ते की कीमत 6 लाख के आस पास बताई जा रही है. दरअसल एक व्यक्ति कुत्ते का व्यापार करता था, उसके पास ये कुत्ता था. उसने गांव के ही रहने वाले सागर को कुत्ता को 3 लाख में बेच दिया था. इसके बाद सागर ने इस कुत्ते की अच्छी देखभाल की, उसको खिलाया पिलाया. और तंदुरुस्त बना दिया. यहां तक कि उसका नाम छोटा राजा दे दिया.

इसके बाद कुत्ते का पुराना मालिक उसकी तंदुरुस्ती देख कर जल गया. उसे वापस खरीदने की बात कहीं, और कुत्ते के 6 लाख देने को भी तैयार हो गया. लेकिन सागर ने कुत्ते को बेचने से इनकार कर दिया. आरोप है कि उसे व्यक्ति ने कुछ दिन पहले कुत्ते को एक कुछ खिलाकर उसका किडनैप किया और उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है. अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. अब देखना यह होगा, कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

बता दें कुत्ते की कीमत 6 लाख के आस पास बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक़ एक व्यक्ति कुत्ते का व्यापार करता था, उसके पास यह कुत्ता था. उसने गांव के ही रहने वाले सागर को कुत्ता को 3 लाख में बेच दिया था. इसके बाद सागर ने इस कुत्ते की अच्छी देखभाल की, उसको खिलाया पिलाया. और तंदुरुस्त बना दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!