Best Kurti Under 500: कम कीमत पर मिल रही है शानदार कुर्तियां, डिजाइन और फैब्रिक भी बढ़िया

नई दिल्ली, Best Kurti Under 500 | यदि आप गर्मियों के सीजन में बढ़िया कुर्ती खरीदना चाहते हैं,  तो आज की यह खबर आपके लिए काफी खास होने वाली है. आज हम आपको इस खबर में कई बेहतरीन प्रिंट और डिजाइन वाली कुर्तियों के बारे में जानकारी देंगे. बता दें कि यह स्लीवलैस कुर्तियां बढ़िया क्वालिटी वाले फैब्रिक मैटेरियल से बनी हुई है. जिसे पहनकर आप बहुत ही बढ़िया कंफर्ट ले सकते हैं. इन कुर्तियों में अलग-अलग साइज भी उपलब्ध है.

Kurti Suit

गर्मियों में बढ़िया कंफर्ट के लिए आज ही खरीदें यह कुर्तियां 

यह बहुत ही सॉफ्ट और बढ़िया फैब्रिक वाली वूमेंस कुर्ती है, जिसे कॉटन और खादी से बनाया गया है. इसे खासकर गर्मी के लिए ही बनाया गया है. यह कुर्ती आपको स्ट्रेट कट स्टाइल में मिल रही है. वहीं इसका आकर्षक पर्पल कलर और शानदार डिजाइन भी बेहद खूबसूरत है.

यह पोल्का डॉट प्रिंटेड शानदार वूमेंस कुर्ती है. यह कुर्ती स्लीवलेस पैटर्न में मिल रही है. इसमें आपको कलर ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं. यह कुर्ती रेगुलर फिटिंग में दी जा रही है,  इसका फैब्रिक बेहद ही सॉफ्ट और ब्रीदेबल है.

यह भी पढ़े -   Ice Cold Coffee Recipe: गर्मियों से राहत दिलाएगी यह कोल्ड कॉफी, मिनटों में बनकर हो जाती है तैयार

यह स्टाइलिश और लेटेस्ट ट्रेंड वाली लॉन्ग कुर्ती है. यह स्लीवलेस और राउंड नेक में आपको दी जा रही है. बता दें कि यह सॉलि़ड कलर और पैटर्न वाली कुर्ती है, इसका फैब्रिक भी काफी बढ़िया है. इसे आप कैजुअल वेयर के लिए ले सकते हैं.

यह पिंक कलर में मिल रही बढ़िया स्ट्रेट कुर्ती है, इसका आकर्षक पैटर्न इसमें और भी चार चांद लगा रहा है. इसका फैब्रिक और कलर ड्यूरेबल है जो कई धुलाई के बाद भी नया जैसा ही दिखाई देगा. इसे आप वर्क वेयर, रेगुलर वेयर, फेस्टिवल बेयर के लिए ट्राय कर सकते है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में टेक्सटाइल निर्यात हाशिए पर, जानें क्या है बड़ी वजह

यह अट्रैक्टिव फ्लोरल प्रिंट डिजाइन में मिल रही कुर्ती दिखने में काफी अच्छी है. अनारकली स्टाइल वाली कुर्ती ज्यादा घेरे वाली है. वहीं इसका वाइट कलर इसे और भी खूबसूरत लुक दे रहा है. इसमें राउंड नेक भी दिया जा रहा है. आप इस कुर्ती को मॉडर्न और अट्रैक्टिव लुक के लिए सैंडल के साथ पेयर करके भी पहन सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!