महेंद्रगढ़ में सेना के जवान की बेरहमी से हत्या, पत्नी और सालों पर लगा आरोप

महेंद्रगढ़ । कनीना तहसील के गांव झाड़ली में तेजधार हथियारों से युवक पर हमला बोल दिया जिससे उसकी मौत हो गई है.  बता दे मृतक  युवक संदीप मिल्ट्री से छुट्टी पर आया हुआ था. परिजनों का आरोप है इस दौरान पुलिस की एक गाड़ी भी आरोपियों के साथ थी. आरोप है कि मारने वाले युवक साले व उनके साथ एक दर्जन लोग शामिल हैं. जिनके हाथों में तेजधार हथियार व पिस्तौल थे. आरोप है कि पति पत्नी की घरेलू हिंसा के चलते यह वारदात हुई है.

परिजनों का आरोप है कि आरोपियों के साथ पुलिस मिली हुई थी और पुलिस की शय पर यह मर्डर हुआ है, क्योंकि इस दौरान पुलिस ने ही आरोपियों को उकसाया है. जिससे उन्होंने परिवार पर तेजधार हथियारो से हमला बोल दिया. इस हमले में 3 व्यक्ति घायल हैं और जिनकी हालत गम्भीर है.

यह भी पढ़े -   यमुनानगर: बुजुर्ग के कपड़े उतरवा 3 युवतियों ने बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 5 लाख रुपए

fauji murder in jadli

परिजनों ने इस मामले में हरियाणा पुलिस से सतेंद्र एसआई पर भी हत्या का आरोप लगाया है. यह हत्या रात्रि को 10 बजे के पास हुई है. परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस आरोपियों के साथ आई थी.  उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले पुलिस कार्रवाई के लिए बोल दिया था कि वे पुलिस को पूरा सहयोग देंगे, लेकिन यहां पर पुलिस ने भी हंगामा किया और उसके बाद जब पुलिस चली गई तो आरोपी तुरंत वहाँ संदीप के घर वापिस पहुंचे और तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया. जिसमें बताया जा रहा है कि संदीप ने दम तोड़ दिया है. परिजनो ने बताया कि हमलावर भिवानी के लोहारू तहसील के गांव सुहासड़ा के हैं.

यह भी पढ़े -   3 सगे भाईयों ने किया महिला से दुष्कर्म, आरोपी फरार

मृतक संदीप के परिजनों का आरोप है कि संदीप की पत्नी अपने भाई व कुछ गुंडों को लेकर आई और पति की हत्या कर पति के सभी दस्तावेज, रुपये व गहने भी चुरा ले गई. आरोप है की हत्या पुलिस के सामने ही कि गई है. हाल ही में संदीप का शव कनीना अस्पताल में रखा हुआ है. परिजन व ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस इतनी बड़ी वारदात होने के बाद भी कोई कानूनी कार्रवाई नही की है. आरोपी खुले आम कत्ले आम करते रहे और पुलिस यह अब देखती रही. इस हमले में संदीप के पिता शिवकुमार व उसका बेटा राहुल और चचेरा भाई पंकज घायल हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!