BJP पर बरसे टिकैत, कहां- हमारे मंच पर दिखे तो एक-एक के बक्कल उतार दिए जाएंगे

Casino

नई दिल्ली । तीनों कृषि कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में बुधवार को तीखी झड़प देखने को मिली. पूरा घटनाक्रम उस समय का है जब गाजीपुर बार्डर पर बीजेपी कार्यकर्ता अपने एक नेता के स्वागत के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान वहां टकराव होने से बवाल मच गया. किसान नेता राकेश टिकैत ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता मंच के आसपास भी नजर आएं तो एक-एक के बक्कल उतार दिए जाएंगे. यह संयुक्त किसान मोर्चा का मंच है,इस पर कब्जा करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के टोहाना में स्कूल खुलने के 14 दिन बाद 6 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन का अवकाश घोषित

RAKESH TIKET

एक न्यूज चैनल से बातचीत में जब राकेश टिकैत से पुछा गया कि सड़क तों सबकी है तो उन्होंने कहा कि इसका यह अर्थ नहीं है कि कोई भी मंच पर कब्जा करने की कोशिश करें. झण्डा लगाकर मंच पर कब्जा करने की कोशिश करने वालों को अच्छा सबक सिखा दिया जाएगा.

टिकैत ने कहा कि मंच पर कब्जा करके किसी का स्वागत करने का क्या तात्पर्य है. अगर मंच से इतना ही लगाव है तो इसमें शामिल क्यों नहीं हो जातें. यह सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ है. बीजेपी कार्यकर्ता यह दिखाना चाहते थे कि उन्होंने किसानों के मंच पर कब्जा करके अपने नेता का स्वागत किया है.

यह भी पढ़े -   Deputy CM दुष्यंत चौटाला की अधिकारियों को फटकार, बोलें- सरकारी बॉस नहीं, जनता के सेवक बनकर करें काम

काले झंडे दिखाने को लेकर जब राकेश टिकैत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई दूसरा अपना झंडा लेकर आएगा तो क्या उन्हें काला झंडा भी नहीं दिखाएं. गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की बात से किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ इंकार किया. उन्होंने कहा कि पिछले सात महीनों से यहां से लाखों गाड़ियां निकली है, कभी किसी ने शिकायत दर्ज कराई कि किसानों ने हमारी गाड़ी को पत्थर मारा है. ये काम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खुद किया है और दोष किसानों के सिर मढ़ रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!