Tokyo Olympics 2020 Live Updates 16th Day: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड, भारत ने जीता पहला गोल्ड

Tokyo Olympics 2020 Live Updates | भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीता है. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.58 मीटर का है. भारत का ओलंपिक एथलेटिक्स में ये पहला मेडल है. वहीं, ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत को 13 साल बाद दूसरा गोल्ड मिला. बीजिंग ओलंपिक 2008 में पहली बार स्वर्ण पदक जीतने का कारनामा दिग्गज शूटर अभिनव बिंद्रा ने किया था.

Neeraj Chopra

टोक्यो ओलंपिक 2020 में अब तक भारत की झोली में 7 पदक आ चुके हैं. जिनमें एक गोल्ड, दो रजत और चार कांस्य हैं. भारत को सबसे पहला पदक वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने दिलाया था. उसके बाद पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में भारत को कांस्य पदक दिलाया. फिर बॉक्सिंग में लवलीना ने कांस्य पदक भारत की झोली में डाला. लवलीना के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 साल बाद कांस्य पदक अपने नाम किया. इसके बाद भारतीय पहलवान रवि दहिया ने कुश्ती में भारत के नाम सिल्वर मेडल जीता. ओलंपिक के 16वें दिन आज कुछ ही देर पहले भारत के पहलवान बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक मुकाबले में जीत हासिल की और अब नीरज चोपड़ा ने भारत के लिए  टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड पदक जीता है.

Tokyo Olympics 2020 Live Updates 16th Day new


05:39 PM: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर: नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड

नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीता है. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.58 मीटर का है. ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत को 13 साल बाद दूसरा गोल्ड मिला. बीजिंग ओलंपिक 2008 में पहली बार स्वर्ण पदक जीतने का कारनामा दिग्गज शूटर अभिनव बिंद्रा ने किया था.

Read : https://www.haryanaekhabar.com/panipat/neeraj-chopra-of-haryana-created-history-won-the-first-gold-medal-for-india-in-tokyo-olympics/


05:37 PM: जेवलिन थ्रो का फाइनल जारी

जल्द ही आने वाला है बड़ा अपडेट


05:32 PM: बस आने वाला है गोल्ड

नीरज चोपड़ा इतिहास रचने वाले हैं. वह गोल्ड जीतने से कुछ मिनट दूर हैं. पांच प्रयास के बाद नीरज टॉप पर हैं. उनके 87.58 मीटर के थ्रो से ज्यादा अब तक कोई भी एथलीट नहीं फेंक पाया है. दूसरे स्थान पर Jakub Vadlejch हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 86.67 मीटर का रहा है. तीसरे नंबर पर विटदेस्लाव वेसेली हैं. उन्होंने 85.44 मीटर का थ्रो किया था. उन्होंने तीसरे प्रयास में ये थ्रो किया था.


05:24 PM: नीरज चोपड़ा का चौथा प्रयास रहा फाउल

नीरज चोपड़ा का चौथे प्रयास में थ्रो फाउल रहा है. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.58 मीटर का रहा है. ये उन्होंने दूसरे प्रयास में फेंका था. नीरज पहले स्थान पर बने हुए हैं.


05:22 PM: दिग्गज जोहानेस वेटर टॉप-8 से बाहर

जर्मनी के दिग्गज जोहानेस वेटर टॉप-8 से बाहर हो गए हैं. तीन प्रयास में से उनके दो थ्रो फाउल रहे. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 82.52 मीटर का रहा. जोहानेस वेटर गोल्ड मेडल जीतने के प्रबल दावेदार थे. जैवलिन थ्रो के इतिहास में दूसरा सबसे लंबा थ्रो इन्हीं के नाम है. 28 साल के वेटर को  निरंतरता के साथ 90 मीटर दूर भाला फेंकने के लिए जाना जाता है.

उन्होंने 2017 विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण और यूरोपीय थ्रोइंग कप में स्वर्ण पदक जीता था. उन्हें 2019 विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य से ही संतोष करना पड़ा था. वेटर 97.76 मीटर दूर भाला फेंक चुके हैं. ये उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो रहा है.

वह पिछले साल विश्व रिकॉर्ड कायम करने से 72 सेंटीमीटर से चूक गए थे. भाला को सबसे अधिक दूर फेंकने के मामले में वेटर चेक रिपब्लिक के दिग्गज जान जेलेजनी (98.48 मीटर) के बाद दूसरे स्थान पर हैं.


05:13 PM: पहले स्थान पर बने हुए हैं नीरज

अब तक सभी 12 एथलीटों अपने तीन प्रयास पूरे कर चुके हैं. भारत के नीरज चोपड़ा 87.58 मीटर के थ्रो के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं. उन्होंने तीसरे प्रयास में ये थ्रो किया था. दूसरे स्थान पर चेक रिपब्लिक के  विटदेस्लाव वेसेली हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 85.44 मीटर का रहा है. तीसरे स्थान पर जूलियन वेबर हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 85.30 मीटर का रहा है और पाकिस्तान के अरशद नदीम 84.62 मीटर के थ्रो के साथ चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने तीसरे प्रयास में ये थ्रो किया था.


05:04 PM: पाकिस्तान के अरशद नदीम किस पोजिशन पर

पाकिस्तान के अरशद नदीम भी इस फाइनल मुकाबले में शिरकत कर रहे हैं. उन्होंने पहले प्रयास में 82.40 मीटर दूर भाला फेंका. दूसरा प्रयास उनका फाउल रहा. यानी अब तक उनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 82.40 मीटर का है. उनके पास चार प्रयास और हैं.


04:58 PM: तीसरे प्रयास में कमाल नहीं कर पाए नीरज

नीरज चोपड़ा का तीसरा प्रयास में थ्रो ज्यादा दूर नहीं गया. वह 76.79 मीटर दूर ही भाला फेंक पाए. नीरज का सर्वश्रेष्ठ थ्रो 87.58 मीटर रहा है. वह पहले स्थान पर हैं.


04:51 PM: दूसरे प्रयास में नीरज का और शानदार थ्रो

नीरज चोपड़ा तो फाइनल में कमाल कर रहे हैं. उन्होंने दूसरे प्रयास में और शानदार थ्रो किया है. उन्होंने 87.58 मीटर दूर भाला फेंका है. नीरज के पास इसके बाद 4 प्रयास और हैं. वह टॉप पर बने हुए हैं.


04:46 PM: पहले प्रयास के बाद टॉप पर नीरज

फाइनल में शामिल सभी 12 एथलीटों का पहला प्रयास हो चुका है. भारत के नीरज चोपड़ा टॉप पर बने हुए हैं. उनका थ्रो 87.03 मीटर का था. नीरज ने जर्मनी के जूलियन वेबर और जोहानेस वेटर जैसे दिग्गजों को पछाड़ दिया है. जूलियन वेबर ने पहले प्रयास में 85.30 मीटर दूर भाला फेंका तो जोहानेस वेटर का थ्रो 82.52 मीटर रहा.


04:43 PM: पहले स्थान पर हैं नीरज

अब तक 8 एथलीट थ्रो कर चुके हैं.  नीरज पहले स्थान पर बने हुए हैं. नीरज के बाद जर्मनी के जूलियन वेबर ने सबसे दूर भाला फेंका है. उन्होंने 85.30 मीटर दूर भाला फेंका. वहीं, जर्मनी के ही जोहानेस वेटर का थ्रो 82.52 मीटर रहा.


04:36 PM: नीरज चोपड़ा की फाइनल मुकाबले में धमाकेदार शुरुआत

स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने फाइनल मुकाबले में धमाकेदार शुरुआत की है. उन्होंने पहले प्रयास में ही अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं. नीरज ने पहले प्रयास में 87.03 मीटर का थ्रो किया है. बता दें कि फाइनल में 12 एथलीट हिस्सा ले रहे हैं. हर एथलीट को 6 प्रयास दिए जाएंगे.


04:30 PM: बजरंग ने पहले पीरियड में ले ली थी लीड

पहले पीरियड में बजरंग ने 2-0 की लीड ली थी. इसके चलते दूसरे पीरियड में Daulet पर दबाव था. बजरंग ने इस दबाव का लाभ उठाया और शुरुआत में ही आक्रमण किए. नतीजा उन्होंने दो-दो बार 2-2 अंक बटोरकर लीड को 6-0 कर लिया. अब 50 सेकंड का मुकाबला बाकी था. बजरंग के कोच बार-बार उन्हें हल्का नहीं पड़ने के लिए जोश दिला रहे थे. बजरंग ने 2 अंक फिर बटोरकर बढ़त को 8-0 कर दिया और कांस्य पदक जीत लिया.


04:25 PM: बजरंग पुनिया ने जीता कांस्य पदक

बजरंग पुनिया ने कांस्य पदक का मैच जीत लिया है. उन्होंने  कजाकिस्तान के रेसलर Daulet Niyazbekov को 8-0 से शिकस्त दी है. बजरंग की जीत के साथ भारत ने ओलंपिक में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बराबरी कर ली है. टोक्यो ओलंपिक में भारत 6 मेडल जीत चुका है. भारत ने लंदन ओलंपिक-2012 में भी 6 मेडल अपने नाम किया था.

Read : https://www.haryanaekhabar.com/jhajjar/bajrang-punia-won-the-medal-in-tokyo-8-0-in-the-bronze-medal-match/


04:22 PM: 6-0 से आगे हुए बजंरग

बजरंग पुनिया कजाकिस्तान के Daulet Niyazbekov पर अच्छी खासी बढ़त बना लिए हैं. वह 6-0 से आगे हो गए हैं.


04:18 PM: बजरंग पुनिया ने पहले पीरियड में बढ़त बना ली है. वह 1-0 से आगे चल रहे हैं.


04:13 PM: बजरंग का मैच शुरू

बजरंग पुनिया का कांस्य पदक के लिए मैच शुरू हो गया है. वह कजाकिस्तान के Daulet Niyazbekov का सामना कर रहे हैं.


04:08 PM: कुछ मिनट में शुरू होगा बजरंग का मैच

बजरंग पुनिया का मैच कुछ मिनट में शुरू होने वाला है. वह कजाकिस्तान के Daulet Niyazbekov का सामना करेंगे.


Tokyo Olympics 2020 Live Updates 14th Day new


08:49 AM: हॉकी में टीम इंडिया ने रचा इतिहास

भारत की पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया है. उसने कांस्य पदक के मैच में जर्मनी को 5-4 से हरा दिया है. भारत ने 41 साल बाद हॉकी में मेडल जीता है.


08:31 AM: जर्मनी ने किया चौथा गोल

जर्मनी टीम ने चौथे क्वार्टर में शानदार शुरुआत की है. 48वें मिनट में उसकी ओर से चौथा गोल दागा गया है. इस गोल के साथ भारत की बढ़त को कम कर दिया है. जर्मनी ने ये गोल पेनल्टी कॉर्नर के जरिए किया. चौथे क्वार्टर के इस खेल में जर्मनी हावी रहा है. टीम इंडिया फिलहाल आगे चल रही है. वह 5-4 की बढ़त बनाई हुई है.


08:26 AM: चौथे क्वार्टर का खेल शुरू

हॉकी में चौथे क्वार्टर का खेल शुरू हो गया है. भारतीय टीम जर्मनी पर 5-3 की बढ़त बनाई हुई है. टीम इंडिया को अब यहां से सिर्फ समय पास करना होगा. वहीं जर्मनी टीम की नजर गोल करने पर होगी. वह अटैकिंग हॉकी खेलकर भारत पर दबाव बनाना चाहेगी.


08:25 AM: हॉकी में टीम इंडिया जीत की ओर

भारत की पुरुष हॉकी टीम इतिहास रचने की ओर है. वह 41 साल बाद ओलंपिक में मेडल जीतने की ओर है. तीसरे क्वार्टर के बाद उसने जर्मनी पर 5-3 की बढ़त बनाई हुई है. टीम एक समय इस मुकाबले में पिछड़ रही थी लेकिन उसने शानदार वापसी की और जर्मनी पर 2 गोल की बढ़त बनाई. टीम इंडिया अगर ये मुकाबला जीत जाती है तो वह 41 साल बाद मेडल जीतेगी. भारत को हॉकी में आखिरी बार 1980 के ओलंपिक में मेडल मिला था.


Tokyo Olympics 2020 Live Updates 11th Day new


05:55 PM: कुछ देर में दोबारा शुरू हो सकता है फाइनल

डिस्कस थ्रो का फाइनल कुछ देर में शुरू हो सकता है. एथलीट एरिना में आ गई हैं.


05:31 PM: टोक्यो में बारिश जारी

टोक्यो में बारिश जारी है और ये तेज होती जा रही है. लगातार बारिश के कारण डिस्कस थ्रो के फाइनल मुकाबले को रोक दिया गया है.


05:25 PM: Valarie Allman टॉप पर

दो राउंड के बाद अमेरिका की Valarie Allman टॉप पर बनी हुई हैं. उन्होंने पहले प्रयास में 68.98 मीटर का थ्रो किया था.भारत की कमलप्रीत कौर सातवें स्थान पर बनी हुई हैं.


05:05 PM: टोक्यो में बारिश शुरू

टोक्यो में बारिश शुरू हो गई है, जिसके कारण मुकाबले को कुछ देर के लिए रोक दिया गया है.


04:58 PM: कमलप्रीत का दूसरा थ्रो लीगल नहीं

दूसरे प्रयास में कमलप्रीत कौर का थ्रो लीगल नहीं माना गया है. उनका ये थ्रो काउंट नहीं होगा. कमलप्रीत ने पहले प्रयास में 61.61 मीटर का थ्रो किया था. कमलप्रीत सातवें स्थान पर खिसक गई हैं.


04:43 PM: कमलप्रीत कौर ने शानदार शुरुआत की

कमलप्रीत कौर ने शानदार शुरुआत की है. उन्होंने पहले प्रयास में बेहतरीन थ्रो किया है. उन्होंने 61.62 मीटर दूर चक्का फेंका है. कमलप्रीत छठे स्थान पर हैं. बता कि फाइनल में 12 एथलीट शिरकत कर रही हैं. पहले स्थान पर अमेरिका की Valarie Allman हैं. उन्होंने पहले प्रयास में 68.98 मीटर दूर चक्का फेंका था.


04:39 PM: चीन की चेन यांग ने अपने पहले प्रयास में 61.57 मीटर का थ्रो किया है. इसके बाद पुर्तगाल की लिलियाना ने 62.31 मीटर के थ्रो के साथ शुरुआत की. इटली की डेजी ओसाक्यू ने 59.97 मीटर का थ्रो किया.


04:32 PM: डिस्कस थ्रो का फाइनल शुरू

महिलाओं के डिस्कस थ्रो का फाइनल शुरू हो गया है. इसमें भारत की कमलप्रीत कौर हिस्सा ले रही हैं. कमलप्रीत कौर क्वालिफिकेशन राउंड में 64 मीटर दूर चक्का फेंककर फाइनल में प्रवेश की हैं.


04:28 PM: कमलप्रीत के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

कमलपप्रीत कौर साल 2019 में दोहा में हुए एशियाइ एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में वह पांचवें स्थान पर रहीं थीं. उन्होंने डिस्कस थ्रो में 65 मीटर बाधा पार की और ऐसा करने वाली वह भारत की पहली एथलीट बनीं. उन्होंने 2019 संस्करण में 60.25 मीटर डिस्कस थ्रो कर गोल्ड मेडल जीता था.


04:24 PM: कमलप्रीत कौर का मुकाबला थोड़ी देर में होगा शुरू

कमलप्रीत का मुकाबला शाम 4.30 बजे शुरू होगा.


Tokyo Olympics 2020 Live Updates 10th Day new


05:54 PM: पीवी सिंधु ने जीता ब्रॉन्ज, चीनी शटलर ही बिंगजियाओ को दी मात

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचते हुए भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीत लिया है. शनिवार को सेमीफाइनल में विश्व नंबर एक ताइ जू यिंग से हारने के बाद रविवार को सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल के मुकाबले में चीन की ही बिंगजियाओ को 21-13, 21-15 से सीधे सेटों में मात दी. इसी के साथ टोक्यो ओलंपिक में भारत का ये दूसरा विजयी मेडल है और तीसरा पदक है जो पक्का हुआ है.


02:42 PM: 41 साल का इंतजार खत्म करने उतरेगी भारतीय पुरुष हॉकी टीम


02:10 PM: शाम 5 बजे होगा पीवी सिंधु का ब्रॉन्ज मेडल मैच

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु सेमीफाइनल मुकाबले से तो शनिवार को बाहर हो गई हैं. लेकिन आज रविवार को ब्रॉन्ज मेडल के लिए चाइना की ही बिंग जियाओ से मुकाबला करेंगे. ये मैच शाम करीब 5 बजे खेला जाएगा. आज भारतीय पुरुष हॉकी टीम का ग्रेट ब्रिटेन के साथ मैच होगा.


01:57 PM: हॉकी अपडेट: अगर आज मिली जीत को सेमीफाइनल में मिलेगी ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया और जर्मनी की पुरुष हॉकी टीमों ने अपना-अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. आज भारतीय पुरुष हॉकी टीम का ब्रिटेन से क्वार्टरफाइनल मुकाबला है और अगर आज भारत जीत जाता है तो सेमीफाइनल में भारत के सामने होगी. ऑस्ट्रेलिया की चुनौती जिसे 49 साल में एक बार भी ओलंपिक में भारत हरा नहीं पाया है.


01:19 PM: महिला हॉकी के लिए अहम होगा सोमवार का दिन

सोमवार यानी 2 अगस्त 2021 को रानी रामपाल की अगुआई वाली भारतीय महिला हॉकी टीम के लिए बड़ा दिन है क्योंकि क्वार्टर फाइनल में भारतीय टीम अपनी ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष से भिड़ेगी. भारतीय महिला हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, लेकिन वुमन इन ब्ल्यू अपनी रौ में लौट आई है. यह बात उन्हें मैच के दौरान प्रेरित करेगी.


12:35 PM: पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं 

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के पूर्व कप्तान वीरेन रसकिन्हा ने ब्रिटेन के खिलाफ मैच से पहले अपनी टीम को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 41 साल में भारतीय हॉकी के सबसे महत्वपूर्ण मैच के लिए बहुत नर्वस और उत्साहित हूं.


12:15 PM: रविवार शाम होगी रोमांचक

क्या आपको लगता है कि चीनी ताइपे की ताई के खिलाफ हार के बाद पीवी सिंधु कांस्य पदक मैच के लिए प्रेरित होंगी? साथ ही, क्या मनप्रीत सिंह की अगुआई वाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम ग्रेट ब्रिटेन पर जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना सकती है? इस रविवार की शाम का इंतजार करने के लिए बहुत कुछ है.


Tokyo Olympics 2020 Live Updates 9th Day


05:32 PM: टोक्यो से बिना मेडल के विदाई लेंगे दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच

नोवाक जोकोविच को कल जहां सेमीफाइनल में एलेक्जेंडर ज्वेरेव से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं 20 बार के ग्रैडस्लैम चैंपियन को आज ब्रॉन्ज मेडल मैच में स्पेन के करेनो बुस्टा (Carreno Busta) ने भी मात दी. इसके अलावा मिक्स्ड डबल्स के ब्रॉन्ज मेडल मैच से पहले उनकी पार्टनर नीना स्टोजैनोविच ने अपना नाम वापस ले लिया था.


05:11 PM: पीवी सिंधु के पास अभी भी मेडल जीतने का मौका

सेमीफाइनल में हार के बाद पीवी सिंधु का मुकाबला ब्रांज मेडल के लिए चीन की हे बिंगजिआओ के साथ होगा. ये मुकाबला कल खेला जाएगा. अगर सिंधु ये मैच जीत जाती हैं तो वे भारत के लिए एक ब्रॉन्ज पक्का कर देंगी.


04:41 PM: बैडमिंटन अपडेट: सेमीफाइनल में पीवी सिंधु को मिली हार

महिला बैडमिंटन एकल स्पर्धा में पीवी सिंधु को चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग ने सीधे गेम में 21-18,21-12 से हराया. इसी के साथ भारत की गोल्ड और सिल्वर की एक और उम्मीद टूटी.


04:28 PM: बैडमिंटन अपडेट: सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु और यिंग के बीच दूसरा गेम जारी


04:21 PM: बैडमिंटन अपडेट: सेमीफाइनल मुकाबले के पहले सेट में पीवी सिंधु पिछड़ी

महिला बैडमिंटन एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में पीवी सिंधु पहले गेम में चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग से पिछ़ड़ गईं. 21-18 से यिंग ने पहला गेम जीता. सिंधु को दूसरे गेम में करनी होगी वापसी अगर मैच में बने रहना है.


04:14 PM: ताइ जू यिंग और पीवी सिंधु के बीच कांटे की टक्कर

महिला बैडमिंटन की एकल स्पर्धा में पीवी सिंधु और चीनी ताइपे की ताइ जू यिंग के बीच कांटे का सेमीफाइनल मुकाबला जारी है. ताजा स्कोर के अनुसार पहले गेम में मुकाबला 14-14 की बराबरी पर है.


03:57 PM: क्वार्टरफाइनल में भारतीय मुक्केबाज पूजा रानी की हार

भारतीय मुक्केबाज पूजा रानी की हार के बाद भारत के एक और पदक की उम्मीद टूट गई है. क्वार्टरफाइनल में चीन की कियान ली ने उन्हें मात दी है.


Saturday was a day of heartbreaks as India’s biggest medal hope PV Sindhu crashed out of the Gold medal race with a loss against her Chinese Taipei opposition. Kamalpreet Kaur in Discuss was the big story from Saturday. Participating in her maiden Olympics, she qualified for the Discuss final in the second position. Archer Atanu Das was knocked out and so were Amit Panghal and Pooja Rani in boxing. Another good news was the fact that the Rani Rampal-led women’s hockey team beat South Africa in a must-win match. Stay with Haryana E Khabar to get all the live updates on Olympics 2021, India Events at Tokyo Olympics, Results, Medal Table and more on Haryana E Khabar.

Check the India Tokyo Olympics 2020 Day 10 Live Score, Tokyo Olympics 2020 Live match, Tokyo Olympics 2020 Live score today, Tokyo Olympics 2020 India Day 10 2021 Live video, Live cricket TV, Tokyo Olympics 2020 Day 10 2021 Live, India Tokyo Olympics 2020 live score, SONYLIV app live Tokyo Olympics 2020 today online, Live Tokyo Olympics Streaming, Watch Tokyo Olympics 2020 Day 9 live match, Tokyo Olympics 2020 Day 9 2021 LIVE Streaming Online.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!