मुख्यमंत्री मनोहर लाल 11 को फिर रोहतक में, 1200 जवान करेंगे सुरक्षा

रोहतक । किसानों के विरोध के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक बार फिर 11 अप्रैल को रोहतक के दौरे पर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री के हालिया पिछले दौरे पर किसानों और पुलिस प्रशासन के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था. किसानों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए लाठीचार्ज तक की नौबत आ गई थी. लेकिन इस बार पुलिस प्रशासन मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार की कोई चूक नहीं छोड़ना चाहता.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा- जजपा पर कसा तंज, बोली- सरकार ने नही की कोई तैयारी

cm and dushant

ऐसे में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस ने सुरक्षा की तैयारियां शुरू कर दी है. इस बार सीएम की आपात लैंडिंग ना करवानी पड़ी,इसे लेकर शहर में प्रशासन ने हैलीपेड बनाने के लिए छ जगहों को चिह्नित किया है. इनमें एमडीयू, पीटीआई, बाबा मस्तनाथ मठ, पुलिस लाइन, राजीव गांधी स्टेडियम व पीटीसी सुनारियां मैदान शामिल हैं. यहां पर की प्रशासन की ओर से चुनिंदा अधिकारियों को कुछ ही मिनट पहले मुख्यमंत्री के उतरने के हैलीपेड के बारे में जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़े -   राम रहीम को नहीं आई है रात भर नींद, रोहतक PGI से दोबारा भेजा गया जेल 

दरअसल इससे पहले 3 अप्रैल को मुख्यमंत्री के रोहतक दौरें पर किसानों और पुलिस के बीच हुई झड़प प्रदेश स्तर पर कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रही थी. अब इस बार सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिए करीब 1200 जवान तैनात किए जाएंगे जिनमें 6 डीएसपी व 12 इंस्पेक्टर शामिल हैं. डीएसपी गोरखपाल राणा का कहना है कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर अभी तैयारियां चल रही है. नियमों का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. किसी को भी कानून हाथ में लेने की आजादी नहीं होगी. उपद्रव करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!