डेढ़ साल पहले पिता का तोड़ दिया था दांत, बदला लेने के लिए शख्स ने उठाया ये कदम

रोहतक । हरियाणा के रोहतक जिलें के गांव खिड़वाली से पुरानी रंजिश के चलते गोली चलाने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अमन व उसके दोस्त सुंदर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उन्हें एक दिन के रिमांड पर भेज दिया. मिली जानकारी अनुसार आरोपियों ने 5 दिन पहले गांव के ही एक शख्स मुकेश को गोली मारी थी. मुकेश ने करीब डेढ़ साल पहले अमन के पिता का मुक्का मारकर दांत तोड़ दिया था. तब से ही अमन बदले की भावना से मौके की तलाश में था.

यह भी पढ़े -   कलयुगी माँ: नवजात बच्ची को जन्म के बाद कूड़े के ढेर में फेंका, पूछताछ में सामने आई ये वजह !

Jail

डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि खिड़वाली गांव निवासी मुकेश ने 13 दिसंबर को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह शाम 5 बजे के करीब गांव से बाहर खेतों की तरफ घूमने के लिए निकला था. वहां पहले से ही गांव के रहने वाले अमन व सुंदर खड़े थे. आरोप है कि अमन व सुंदर ने उसे धमकी देते हुए गोली चलाई जो बाजू पर लगी.

उसके किसी तरह वहां से भागते हुए अपनी जान बचाई. उसने फोन पर परिजनों को सूचना दी. इसके बाद परिजनों ने उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया. सदर थाना पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर आरोपी अमन व सुंदर के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया. एवीटी प्रभारी एएसआई गोवर्धन व सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अमन व सुंदर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

यह भी पढ़े -   सोशल मीडिया पर छाई रोहतक की दिशी, जानिए क्या है वजह

एवीटी प्रभारी एएसआई गोवर्धन ने बताया कि आरोपी अमन से पुछताछ के दौरान सामने आया है कि डेढ़ साल पहले मुकेश व उसके पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस दिन मुकेश ने मुक्का मारकर उसके पिता का दांत तोड़ दिया था. बस इसी बात को लेकर वह मुकेश से रंजिश रखने लगा था और बदले की ताक में बैठा था. अब पुलिस ने आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर ले लिया है ताकि वारदात के समय इस्तेमाल किया गया देशी पिस्तौल बरामद किया जा सकें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!