राम रहीम ने पैरोल के दौरान अपना पांचवां गाना किया लॉन्च, 4 मिनट 35 सेकंड के गाने में ये है जिक्र

सिरसा | डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने पैरोल के दौरान रविवार को अपना पांचवां गाना ‘आशीर्वाद मांओं का’ लॉन्च किया. यह गाना हरियाणवी में है. ‘आशीर्वाद मांओं का’ गाने में राम रहीम ने शहर और गांवों के सरपंचों और गणमान्य लोगों से आह्वान किया है कि वे नशे से मर रहे युवाओं को बचाएं और अपनी मां का आशीर्वाद लें.

Ram Rahim

गाने में कही ये बात

4 मिनट 35 सेकंड के इस गाने में डेरा मुखी ने बताया कि आज हर गांव, शहर और नुक्कड़ पर लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी नशे करती हैं और मर रही हैं. वीडियो सीन में हरियाणवी पगड़ी पहने राम रहीम बता रहा हैं कि किसी धर्म ने नशा करने को नहीं कहा है लेकिन फिर भी नशा बढ़ता ही जा रहा है इसलिए नशा बेचने वालों का पीछा करो .

पहरा देकर उन्हें रोको और हरियाणवी पगड़ी शर्म करो नशा बेचने वाले दुकानदार को रोकें और न रुकने पर सख्ती दिखाएं. उस पर जुर्माना लगाएं. इसके अलावा, जो लोग नशे में हों उन्हें राम नाम दें. जिससे उनका नशा छूट जाए.

इससे पहले इस गाने को किया था लॉन्च

राम रहीम ने 24 अक्टूबर को सादी नित दीवाली, 6 नवंबर को जागो दुनिया दे लोको और अपने पिछले पैरोल पर चैट पे चैट सॉन्ग लॉन्च किया था. इसके बाद, 5 फरवरी को मेरे देश की जवानी गाना लॉन्च किया गया. इन गानों की शूटिंग यूपी के बरनावा आश्रम में ही की गई है.

प्रेमी नशामुक्ति के साथ स्वास्थ्यवर्धक आहार देंगे

राम रहीम ने रविवार को डेप्थ कैंपेन को सपोर्ट करते हुए सेफ कैंपेन (SAFE) कैंपेन की शुरुआत की. जिसके तहत गहन अभियान चलाकर नशा छोड़ चुके युवाओं को पौष्टिक आहार दिया जाएगा. अभियान के तहत, नशा छोड़ने वाले युवाओं को 15 या एक माह का पौष्टिक आहार किट दिया जाएगा. जिसमें जैविक प्रोटीन उत्पाद, चना, ईसबगोल व ओआरएस घोल के पैकेट दिए जाएंगे. इसके अलावा, किट में ड्राई फ्रूट्स भी दिए जाएंगे ताकि नशा छोड़ने वाले युवा पूरी तरह से स्वस्थ्य हो सकें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!