महंगाई पर सीएम खट्टर का बड़ा बयान, कांग्रेस को बताया महंगाई की वजह

करनाल | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कॉमनवेल्थ गेम्स में खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना की. उन्होंने कहा कि पहले भी ऐसा होता रहा है और एक बार फिर इनकी पुनरावृति से अत्यंत खुशी का अनुभव हो रहा है. इससे उभरते हुए खिलाड़ियों को भी प्रेरणा मिलेगी. बता दें कि कांग्रेस की तरफ से महंगाई के मुद्दे पर प्रदर्शन किया गया था, इस पर CM ने कहा कि पार्टी के अपने शासन में महंगाई चरम पर थी और जमकर भ्रष्टाचार हुआ था. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ठोस प्रयासों से महंगाई बढ़ नहीं रही, बल्कि लगातार उसमें कमी हो रही है.

cm khattar

खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से खुश सीएम

करनाल प्रवास के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत सराहनीय है. एक ही दिन में प्रदेश के खिलाड़ी कई- कई पदक जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगे भी यही सिलसिला जारी रहेगा, हमें पूरी उम्मीद है. सीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा तो बचा नहीं है, जिस वजह से अब वह महंगाई को लेकर ही विरोध कर रहे हैं. जबकि सच तो यह है कि खुद कांग्रेस सरकार ने ही महंगाई की लुटिया डूबाई है जिस वजह से आज तक महंगाई चरम पर है.

महंगाई प्रदर्शन को लेकर सीएम का कांग्रेस पर पलटवार

अब प्रधानमंत्री की देश से विदेश तक हर मोर्चे पर ठोस तथा दूरगामी नीति का ही परिणाम है कि लगातार महंगाई में कमी आ रही है. देश प्रगति के मार्ग पर तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है. मनोहर लाल खट्टर शनिवार को पश्चिमी यमुना नहर पर स्मार्ट सिटी के अहम प्रोजेक्ट कैनल डेवलपमेंट फ्रंट का उद्घाटन करने पहुंचे. इस प्रोजेक्ट की निर्माण लागत पर 7 करोड़ 42 लाख रुपये खर्च किए गए हैं. प्रोजेक्ट गुजरात के साबरमती रिवरफ्रंट की तर्ज पर तथा स्मार्ट सिटी मिशन के तहत विकसित किया गया है.

इसे यमुना के करीब दो किलोमीटर लंबे पश्चिमी किनारे को लेकर मूर्तरूप दिया गया है. इसके मध्य में भाखड़ा और नरवाना ब्रांच है. इससे पहले नहर की पटरी बंजर और वीरान दिखाई देती थी, दिन में भी कोई व्यक्ति यहां से गुजरना सुरक्षित नहीं समझता था, लेकिन अब यह एक पिकनिक स्पाट बन गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!