हरियाणा रोड़वेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत, परीक्षा देने जा रहे एक छात्र की मौत

पलवल | हरियाणा के पलवल से एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां फिरोजपुर- झिरका शहर से कुछ ही दूरी पर हरियाणा रोड़वेज बस और कार की सीधी टक्कर हो गई जिसमें एक स्टूडेंट की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो स्टूडेंट्स जिंदगी और मौत के मुहाने पर खड़े हैं. यह भीषण सड़क दुघर्टना उसी गुरुग्राम- अलवर हाईवे पर घटित हुई है जिसे क्षेत्र के लोग खूनी सड़क की संज्ञा दे चुके हैं.

Accident New

ये हैं पूरा मामला

मिली जानकारी अनुसार पलवल निवासी गजेन्द्र सिंह, टेकचंद और गौरव वर्मा अपनी कार में सवार होकर सुबह परीक्षा देने के लिए घर से चले थे. जैसे ही इन्होंने ठेकड़ी गांव को पार किया तो यहां फिरोजपुर झिरका की ओर से आ रही हरियाणा रोड़वेज की बस ने कार में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक हादसे में गजेन्द्र सिंह ने मौके पर ही प्राण त्याग दिए जबकि टेकचंद और गौरव गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं दुर्घटना के समय रोड़वेज बस में सवार यात्रियों को भी हल्की- फुल्की चोटें आई हैं.

बस में मौजूद सवारियों ने बताया कि हादसा बस ड्राइवर की गलती की वजह से हुआ है. बस ड्राइवर सड़क पर बने गड्ढों से से बस को बचाकर निकाल रहा था लेकिन रफ्तार अधिक होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर सीधी कार से जा टकराई और दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वहीं इस सड़क दुघर्टना को लेकर पुलिस ने बताया कि सभी युवक पलवल के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी कार में सवार होकर रावली स्थित एसडी मेवात कालेज में बीटेक की परीक्षा देने जा रहे थे लेकिन फिरोजपुर झिरका पहुंचते ही हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

खूनी सड़क के नाम से मशहूर

नूंह से लेकर राजस्थान बार्डर तक गुरुग्राम- अलवर नेशनल हाईवे की 40 किलोमीटर लंबी यह सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. मेवात की लाइफ लाइन कही जाने वाली यह सड़क लोगों के खून की प्यासी हों चुकी है और यहां आएं दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. इस सड़क को फोरलेन बनवाने के लिए क्षेत्र की जनता दो दशक से संघर्ष कर रही है. फोरलेन सड़क के लिए जनता धरना प्रदर्शन कर चुकी हैं लेकिन प्रदेश सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!