खुशखबरी: हरियाणा में ग्रुप C और D के पदों पर बड़ी भर्ती की तैयारी, HSSC ने मांगा ब्यौरा

पंचकूला | सरकारी नौकरी की बाट में लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है. एचएसएससी द्वारा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) कराने की तैयारियों को लेकर होमवर्क पूरा कर लिया है और प्रदेश के विभिन्न विभागों में ग्रुप सी और डी के खाली पड़े पदों की डिमांड जल्द से जल्द भेजने के आदेश जारी किए गए हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में CET एग्जाम के आगामी अगस्त में होने पर संशय, NTA ने सरकार से मांगी मंजूरी

HSSC

एचएसएससी चैयरमेन भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि राज्य के विभिन्न विभागों, बोर्डों, निगमों को उनके यहां पर ग्रुप सी और डी के खाली पदों के हिसाब से डिमांड भेजनी होगी. जिसके बाद हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से खाली पदों को लेकर विज्ञापन जारी किया जाएगा. कुल मिलाकर अब स्पष्ट कर दिया गया है कि दो सप्ताह के अंदर- अंदर उनके यहा पर ग्रुप सी और डी पदों की डिमांड भेज दे. खास बात यह है कि ग्रुप सी के लगभग 25 हजार पदों की जानकारी आयोग के पास आ चुकी है. खुद सीएम मनोहर लाल भी आला अधिकारियों की बैठक में भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने के आदेश दे चुके हैं.

एचएसएससी चैयरमेन भोपाल सिंह खदरी ने कहा कि सूबे में भर्ती प्रक्रिया में सबसे ज्यादा फर्जीवाड़ा कर भर्ती होने का रास्ता खोजने वालों ने भर्ती प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न की है. उन्होंने कहा कि भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अपनी जगह पर दूसरों से परीक्षा दिलाने वालों की भी गहनता से जांच की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!