हरियाणा के स्कूल-कॉलेजों, आईटीआई की छात्राओं के लिए खुशखबरी, मिलेगी फ्री परिवहन सेवा

चंड़ीगढ़ | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के स्कूल, कॉलेजों और आईटीआई की छात्राओं को बड़ा तोहफा देने की घोषणा की है. इस दौरान स्कूल शिक्षा विभाग, उच्च शिक्षा विभाग और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग को स्कूल, कॉलेज, आई.टी.आई. छात्राओं को परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में छोटे व्यापारियों पर सौगातों की बौछार, लागू हुई 'मुख्यमंत्री व्यापारी क्षतिपूर्ति बीमा योजना'

Haryana Roadways Bus Rewari

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने इस दौरान कहा कि तीनों विभागों को पहले नोडल अधिकारियों की नियुक्ति करनी चाहिए, जो इस पूरी प्रक्रिया को संभालें. ब्लॉकवार फुल टाइम टेबल बनायें. इसके बाद तीनों विभाग परिवहन विभाग के साथ संयुक्त बैठक कर इन शिक्षण संस्थानों में परिवहन की व्यवस्था सुनिश्चित करें. ताकि जल्द से जल्द छात्राओं के लिए सुविधा शुरू की जा सके. बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बजट घोषणाओं में बैठक के दौरान अधिकारियों को आदेश दिए हैं.

तीन नोडल अधिकारी होंगे नियुक्त

सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा छात्राओं को सेवा उपलब्ध कराने की तत्परता को आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि उन्होंने छात्राओं को सुविधा प्रदान करने के लिए तीन नोडल अधिकारियों की नियुक्ति करने की बात कही है. ताकि जितनी जल्दी हो सके परिवहन सेवा उपलब्ध हो जाए और छात्राओं को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!