पेट्रोल- डीजल को लेकर आज फिर राहत भरी खबर, जानें आज क्या है ताजा रेट

चंडीगढ़ | तेल कंपनियों ने बृहस्पतिवार को पेट्रोल- डीजल की नई कीमतें जारी कर दी है. राहत भरी खबर यह है कि आज प्रदेश में पेट्रोल- डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ है. प्रदेश में आज पेट्रोल का भाव 106.15 रुपए प्रति लीटर तो वहीं डीजल 97.37 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में टूटा गर्मी का 56 साल पुराना रिकॉर्ड, सबसे गर्म शहरों की लिस्ट में चौथे नंबर पर गुरूग्राम

Petrol Diesel Price 1

वहीं हरियाणा के जिलों की बात करें तो यहां सिरसा जिलें में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल बिक रहा है. यहां पेट्रोल 106.80 रुपए प्रति लीटर तो वहीं डीजल 98.53 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में पेट्रोल 104.74 रुपए प्रति लीटर तो डीजल 90.00 रुपए प्रति लीटर पर स्थिर बना हुआ है.

बता दें कि इससे पहले 22 मार्च से 8 अप्रैल तक 80 पैसे से लेकर डेढ़ रुपए तक रोजाना की बढ़ोतरी के साथ पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 10-10 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई थी लेकिन अब तेल की कीमतें कंट्रोल में होती नजर आ रही है. बता दें कि इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतें क्या है , इस आधार पर रोज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव किया जाता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!