हरियाणा के सीएम खट्टर का बड़ा फैसला, पेपर लीक की जानकारी हेतु जारी किया नंबर

चंडीगढ़ | हरियाणा राज्य में प्रतियोगी और भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक के मामले बीते कुछ समय में कुछ ज्यादा ही सामने आए. पेपर लीक के बढ़ते मामलों के कारण युवाओं और विपक्ष द्वारा सरकार को जबरदस्त तरीके से घिरा भी गया. अब प्रदेश सरकार की ओर से पेपर लीक को रोकने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है.

यह भी पढ़े -   SSC ने जारी किया नोटिस, उम्मीदवार इस तिथि तक देख पाएंगे अपने व्यक्तिगत अंक

haryana cm

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को पेपर लीक नेटवर्क को खत्म करने के लिए राज्य सतर्कता ब्यूरो का एक टोल-फ्री नंबर 1800 180 2022 शुरू किया गया है. किसी भी व्यक्ति को पेपर लीक और पैसे मांगने की सूचना मिलती है तो वह इस नंबर को डायल करके जानकारी दे सकते हैं. जिसके बाद तुरंत एक्शन लिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   पुनर्वास परिषद में निकली ड्राइवर के पदों पर भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन

मुख्यमंत्री ने परीक्षा देने वाले सभी अभ्यार्थियों से आग्रह किया कि कभी भी पेपर लीक से जुड़ें लोगों ने उनसे संपर्क किया हो, जो उन्हें परीक्षा के प्रश्नपत्रों या उत्तर कुंजी को एडवांस में देने का दावा करते हैं, तो अभ्यार्थी इस टोल-फ्री नंबर पर ऐसे सभी लोगों की जानकारी तुरंत साझा करें ताकि उन्हें पकड़ा जा सके. उन्होंने यह भी कहा कि पेपर लीक नेटवर्क को जल्द ही जड़ से खत्म किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!