यूनियन बैंक ने किया सेविंग अकाउंट पर मिलने वाली ब्याज दरों में बदलाव, जानिये लेटेस्ट ब्याज दरे

नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर के लिए बड़ी खबर सामने आई है. बता दे कि बैंक में सेविंग अकाउंट पर मिलने वाले ब्याज की दरों में बदलाव किया है. यह नई ब्याज दरें 1 जून से लागू होंगी. इस बदलाव के साथ ही बैंक सेविंग अकाउंट में 50 लाख रुपए तक की जमा रकम पर 2.75% ब्याज देगा, जो पहले 2.90% थी.

यह भी पढ़े -   डिप्टी सीएम दुष्यंत ने कहा: MSP पर गेहूं का एक-एक दाना खरीदा, किसानों के खातों में भेजे गए 7513 करोड़

union bank

यूनियन बैंक ने किया ब्याज दरों मे बदलाव

यूनियन बैंक अब 100 करोड रुपए से 500 करोड रुपए तक के सेविंग अकाउंट पर 3.10% ब्याज देगा. इससे पहले यह ब्याज दरें 2.9% थी. वही 500 करोड रुपए से एक हजार करोड रुपए तक की बचत पर बैंक 3.4% की दर से ब्याज देगा, पहले यह ब्याज दर 2.9 % थी.वही 1000 करोड रुपए से अधिक की बचत पर 3.55% ब्याज  दिया जाएगा,जो पहले 2.9% थी.

इसी बीच कोटक महिंद्रा बैंक ने भी 2 करोड रुपए से कम की 390 दिनों से 23 महीनों की अवधि वाली फिक्स डिपाजिट की ब्याज दरों में वृद्धि की है. बता दें कि यह बढ़ी हुई ब्याज दरें 6 मई से लागू हो चुकी है. अब ब्याज 5.5% दिया जाएगा, जो पहले 5.2% था. आरबीआई द्वारा रेपो रेट बढ़ाने के बंधन बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, जन स्मॉल फाइनेंस बैंक और सेंट्रल बैंक आदि ने अपनी ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!