Jio के इन प्लान्स में डेटा के साथ फ्री मिलेगा JioFi डिवाइस, जानिए डिटेल्स

टेक डेस्क | रिलायंस जियो अपने यूजर्स को रिझाने के लिए नए प्लान्स और ऑफर्स पेश करता रहता है. कंपनी ने हाल ही में तीन नए रिचार्ज प्लान्स को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है, जो JioFi के साथ मिलेंगे. ये मंथली पोस्टपेड प्लान्स हैं, जिन्हें आप 4G वायरलेस हॉट स्पॉट JioFi के साथ यूज कर सकते हैं.

Jio

टेलिकॉम कंपनी जियो ने 249, 299 और 349 रुपए के प्लान मार्केट में उतारें है, जोकि अलग- अलग डेटा लिमिट के साथ आते हैं. आइए जानते हैं जियो के इन प्लान्स में क्या कुछ स्पेशल मिल रहा है…

जियो प्लान्स में क्या मिल रहा है

249 रुपए के जियो रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 30 जीबी डेटा तो वहीं 299 रुपए के रिचार्ज में 40 जीबी डेटा जबकि 349 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को 50 जीबी डेटा मिलेगा. तीनों ही प्लान्स में यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी दी जाएगी. खास बात ये है कि तीनों प्लान 18 महीने के लॉक- इन- पीरियड के साथ आते हैं.

यह भी पढ़े -   Jio के इस खास ऑफर में एक रिचार्ज के साथ दो साल तक अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा, साथ में मिलेगा नया फोन

यूजर्स जान ले कि इन प्लान्स में आपको वॉयस कॉलिंग और एसएमएस जैसी सुविधाएं उपलब्ध नहीं होगी. इन प्लान्स में आपको सिर्फ डेटा मिलता हैं और कंपनी का सारा फोकस बिजनेस कस्टमर्स पर है. प्लान्स के तहत यूजर्स को JioFi डिवाइस फ्री मिलेगा. इसे आप यूज एंड रिटर्न पालिसी पर प्लान्स के साथ हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -   Amazon मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर दे रहा है बंपर छूट, इस दिन से सेल शुरु

फ्री मिलेगा JioFi

Jio के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ यूजर्स को JioFi 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉट स्पॉट डिवाइस फ्री मिलेगा. इस हॉट स्पॉट डिवाइस में आपको एक सिम कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है. कंपनी के मुताबिक डिवाइस 150 Mbps की स्पीड पर 5 से 6 घंटे तक यूज किया जा सकता है. JioFi को एक समय पर 10 डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को इसमें MICRO- USB पोर्ट और माइक्रो एसडी कार्ड का आप्शन मिलता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 2300 mAh की बैटरी दी गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!