मुकेश अंबानी देंगे आपको सीधे 2 हजार रुपए की बड़ी छूट, बस करना है यें छोटा सा काम

नई दिल्ली | मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस ने JioPhone Next के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज टू अपग्रेड ऑफर लॉन्च किया है. 4जी फीचर फोन के मौजूदा यूजर्स अब दुनिया के सबसे किफायती 4जी स्मार्टफोन पर बड़ी स्क्रीन वाले डिजिटल अनुभव को ज्यादा आसानी से माइग्रेट करने में सक्षम होंगे. यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे आप 6499 की कीमत वाले इस फोन को 2 हजार रुपए सस्ते में खरीद कर घर ला सकते हैं.

Jio

JioPhone Next Price in India की बात करें तो इस स्मार्टफोन का रेट कंपनी ने 6499 रुपये तय किया था लेकिन कंपनी पुराना 4G फोन को एक्सचेंज करने पर तुरंत 2 हजार की छूट दे रही है. डिस्काउंट का फायदा मिलने के बाद आप जियो फोन नेक्स्ट केवल 4,499 रुपये में घर ले जा सकेंगे.

इस तरह वर्तमान 4जी लो-एंड स्मार्टफोन यूजर्स भी जियो फोन नेक्स्ट द्वारा एक सहज और एडवांस डिजिटल लाइफ ऑफर में अपग्रेड कर सकते हैं, जो प्रगति ओएस पर चलता है. एंड्रॉइड के ऑप्टिमाइज्ड वर्जन होने से यूजर्स बिना किसी परेशानी के सभी ऐप का इस्तेमाल कर नया अनुभव प्राप्त कर सकेंगे. यह ऑफर रिलायंस रिटेल के जियो मार्ट डिजिटल और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के नेटवर्क के जरिए देश के दूर-दराज के कोनों में उपलब्ध है.

यह भी पढ़े -   Airtel ने लांच किए 4 नए सस्ते Plans, बेनिफिट्स इतने की तुरंत रिचार्ज करवाने का बनेगा मन

Jio Phone Next Features

डिस्प्ले: फोन में 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60 Hz है.

प्रोसेसर: स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon QM215 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा: रियर में f1/3 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f1/4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़े -   Amazon मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर दे रहा है बंपर छूट, इस दिन से सेल शुरु

• बैटरी: स्मार्टफोन में 3500mAh की बैटरी आती है.

• ऑपरेटिंग सिस्टम: स्मार्टफोन एंड्रॉयड पर बेस्ड Pragati OS पर काम करता है.

• कनेक्टिविटी: फोन में वाई फाई, ब्लूटूथ v4.1, माइक्रो USB, 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल सिम सपोर्ट और OTG सपोर्ट मिलता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!