जल्द कंपनी करेगी Xiaomi -12 स्मार्टफोन लॉन्च- मिनटों में चार्ज होगा फोन, फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आने वाले दिनों में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है. बता दे कि कंपनी Xiamoi -12 को लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. इस स्मार्ट फ़ोन के कई सारे फीचर्स लीक हुए हैं, जिनसे जानकारी मिली है कि इस फोन में यूजर्स को एक कमाल की बैटरी लाइफ मिलेगी.

यह भी पढ़े -   इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, यूजर्स को हर महीने देने होंगे ₹73

Xiaomi 12 का शानदार डिस्प्ले

Xiaomi 12 स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.28-इंच का एमोलेड एफएचडी+ डिस्प्ले, 20:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो, 419ppi की पिक्सल डेन्सिटी, 120Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 1,500nits की ब्राइटनेस मिलेगा.इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4500 एमएएच की बैटरी और 67 W का फास्ट चार्जर का स्पोर्ट मिलेगा. साथ ही यह स्मार्टफोन 30 w की वायरलेस चार्जिंग और 10 W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल और डीजल की टेंशन खत्म, भारतीय बाजारों में बढ़ रही है इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड

शाओमी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. जिसमें मेन सेंसर 50mp का होगा , जिसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा -वोदए लेंस हो सकता है, साथी 32mp का टेलिफोटो कैमरा मिल सकता है. स्नैप ड्रैगन 8 जेन 1 पर काम करने वाला शाओमी 12 डॉल्बी विजन और हार्मन कार्डन तकनीक के स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन को कुल 3 स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. पहले दो वेरिएंट 8GB रैम के साथ आएंगे, एक में 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा और एक में 256 जीबी की स्टोरेज कैपेसिटी होगी. वही टॉप वैरिंट में 12gb रैम और 256gb का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता हैं. बता दें कि शाओमी अपने स्मार्टफोन को 28 दिसंबर को आधिकारिक तौर पर पेश करेंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!