HBSE: हरियाणा बोर्ड ने दी खुशखबरी, अब इसके अनुसार लगेंगे CCE के अंक, देखे डिटेल्स

भिवानी | हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) की ओर से विद्यार्थियों की परीक्षा के अंकों से संबंधित बड़ी अपडेट आ रही है. बोर्ड परीक्षाओं के लिए विद्यार्थियों के सीसीई के अंक लगाए जाने हैं. लेकिन सीसीई (CCE) के अंकों को लगाने के लिए कुछ मानदंडों को पूर्ण करना अनिवार्य होता है. परंतु कोविड-19 कोरोना महामारी की वजह से सीसीई के अंकों को लगाने के लिए अनिवार्य मानदंड पूर्ण करने में परेशानी आ रही है.

यह भी पढ़े -   अभिभावकों को बड़ी राहत, अब निजी स्कूल छात्रों पर नहीं थोप सकेंगे प्राइवेट पुस्तक

Jagbir Singh bseh

अंक लगाने के लिए अध्यापक पूर्ण रुप से स्वतंत्र

इसलिए स्कूलों के प्राध्यापक बोर्ड की कक्षाओं के सीसीई के मार्क्स लगाने के लिए शिक्षा बोर्ड में कॉल कर रहे हैं. प्राध्यापकों के द्वारा सीसीई के मार्क्स भरने के लिए किए जा रहे फोन कॉल के बारे में हसला राज्य प्रधान सतपाल सिंधु ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन से बातचीत की है. Haryana Board (HBSE बोर्ड) के चेयरमैन ने जानकारी देते हुए कहा है कि कोविड-19 कोरोनावायरस की वजह से इस साल सीसीई के मानदंड पूर्ण करना संभव नहीं हो पा रहा है. इसलिए विद्यार्थियों का मूल्यांकन करके सीसीई के अंक लगाने के लिए अध्यापक पूर्ण रूप से स्वतंत्र है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!