हिसार: कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वालो की पैरवी नहीं करेगा कोई वकील

हिसार । आज यानि सोमवार को हुई हिसार बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग में यह निर्णय लिया गया है कि कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में दवाओं आदि की कालाबाजारी कर मोटा मुनाफा कमाने वाले लोगों की पैरवी कोई वकील नहीं करेगा. एसोसिएशन ने ऐसे लोगों को दानव की संज्ञा दी. बैठक में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों को स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से पकड़वाने में अहम किरदार निभाने वाले बार के सदस्य एडवोकेट कुमार मुकेश व आरटीआई कार्यकर्ता रमेश वर्मा का आभार जताया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भाजपा नेता की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखे

ADVOCATE VAKIL COURT JUDGE

मीटिंग में कोरोना महामारी के दौर में कालाबाजारी करने वाले लोगों की बार एसोसिएशन के किसी सदस्य द्वारा कोई पैरवी नहीं किए जाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किया गया. बैठक में कोरोना महामारी की वजह से जान गंवाने वाले बार सदस्य एडवोकेट पीएस बिश्नोई व सुरेन्द्र सैणी की अकस्मात मौत पर भी गहरा शोक व्यक्त किया गया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, जाने

बैठक की अध्यक्षता करते हुए बार अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन और आक्सीजन की कालाबाजारी को लेकर समाज में अफरातफरी का माहौल बनाने वाले ऐसे लोगों का समाज के प्रत्येक वर्ग को बहिष्कार करना चाहिए. एडवोकेट बिश्नोई ने प्रशासन से इस गिरोह के तह तक जाने की अपील की.

बैठक में कोरोना महामारी में सहयोग के लिए जिला बार एसोसिएशन की तरफ से जिला उपायुक्त को पत्र लिखकर बार रुम को जरुरत पड़ने पर कोविड सेंटर बनाए जाने का ऑफर भी दिया. बार के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने कहा कि महामारी के इस दौर में प्रशासन की तरफ से कोई भी जिम्मेदारी बार एसोसिएशन की लगाईं जाती है तो उसे बार सदस्यों के सहयोग से हरसंभव पूरा करने का प्रयास किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!