हिसार में फटा कोरोना बम, बीजेपी विधायक समेत 34 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

हांसी । कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप जारी है और प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी क्षेत्र में शुक्रवार रात आई कोविड रिपोर्ट में हांसी विधायक समेत 34 लोग पॉजिटिव पाएं गए हैं. इसी के साथ हांसी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 49 हों गई है.

corona 1

कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हांसी से बीजेपी विधायक (BJP MLA) विनोद भ्याना ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील करते हुए कहा है कि पिछले 3-4 दिनों में जो भी व्यक्ति उनके सम्पर्क में आए थे वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं ताकि अन्य लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा सके. विधायक विनोद भ्याना ने कहा कि उन्होंने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है और डाक्टरों की सलाह पर उपचार जारी है.

वहीं शुक्रवार रात को कोरोना संक्रमित मिलें लोगों की स्वास्थ्य विभाग द्वारा ट्रेवल हिस्ट्री जांची जा रही है. साथ ही उनके सम्पर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के सम्पर्क में आने वाले लोगों का कोविड टेस्ट किया जाएगा. हालांकि प्रशासन की ओर से कोरोना महामारी से बचाव हेतु लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन बाजारों में अच्छी-खासी भीड़ देखी जा रही है और सख्ती के बावजूद भी लोग कोरोना गाइडलाइंस के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की इस यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिकों ने रचा इतिहास, पशुओं के लिए तैयार की पहली कोविड-19 वैक्सीन

प्रशासन की ओर से बार-बार लोगों से अपील की जा रही हैं कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें. घर से बाहर निकलते समय मास्क जरुर पहने और जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलें. भीड़-भाड़ वाली जगहों पर सोशल डिस्टेंस का पालन करें और कोरोना वैक्सीन जरुर लगवाएं. अपने हाथों को साबुन से अच्छी तरह धोएं और सैनिटाइजर का प्रयोग करें. कोरोना के लक्षण नजर आएं तो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं ताकि घर के अन्य सदस्यों को संक्रमित होने से बचाया जा सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!