परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाएगी हरियाणा रोडवेज, हिसार रोडवेज ने किया 10 स्पेशल बसों का प्रबंध

हिसार | हरियाणा में तीन दिनों तक चलने वाली पुरुष कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा को लेकर.  हरियाणा राज्य परिवहन की ओर से स्पेशल बसों का प्रबंध किया गया है. इसके तहत 31 अक्तूबर से 1 नवंबर और 2 नवंबर को रोडवेज की ओर से विशेष बसों के लिए अग्रिम बुकिंग की जा रही है.

fotojet 7

इस बस सेवा को चलाने का मुख्य उद्देश्य परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केंद्र पर समय पर पहुंचाना है. किसी भी प्रकार की समस्या ना हो इसलिए हिसार रोडवेज द्वारा स्पेशल 10 बसों का प्रबंध किया गया है. जो अलग अलग परीक्षा केंद्रों पर जाकर परीक्षार्थियों को 1 घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचाएगी. निश्चित किए गए स्थान से वापस परीक्षा खत्म होने के बाद हिसार छोड़ेगी.इस बस की सेवा का लाभ उठाने वाले परीक्षार्थियों को हिसार के किसी भी बस अड्डे पर जाकर ऑफलाइन बुकिंग करानी होगी.

जानिए किन-किन परीक्षा केंद्रों के लिए जाएंगी बसें

हिसार से करनाल, पंचकूला, अंबाला, फरीदाबाद, गुरुग्राम, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, रेवाड़ी और नारनौल जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए सुबह और शाम को बसों की व्यवस्था की गई है. ऐसे में अभ्यर्थी मंगलवार से आने व जाने की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं. बुकिंग करवाने का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक रहेगा। इसके लिए अलग से कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है.

यह भी पढ़े -   रेलवे ने 30 ट्रेनों को किया रद्द, सर्दी में सफर करना होगा मुश्किल

हिसार डिपो के एसएस सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ऑनलाइन बुकिंग नहीं होगी. ऐसे में परीक्षार्थियों को बस स्टैंड आकर ही काउंटर से टिकट बुक करवानी होगी. उन्होंने बताया कि बसों को लेकर पूछताछ केंद्र में अलग से कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है.

ऐसे में अभ्यर्थी पूछताछ केंद्र में आकर अपना टिकट बुक करवा सकते हैं. उन्होंने बताया कि बसों को लेकर परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी.  इससे पहले सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल की परीक्षा के दौरान भी अभ्यर्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए विशेष बसें रवाना की गई थी. इस परीक्षा के लिए भी ध्यान रखा जाएगा कि परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े और समय से परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाएं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!