जींद में सीएम खट्टर के सामने कर डाली उन्हीं की शिकायत, बोले आपके आने से परेशान हुए मरीज, देखे वीडियो

जींद । आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जींद के सरकारी अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने जींद के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ एक बैठक ली. इस बैठक के बाद सीएम साहब जींद के सामान्य अस्पताल में निरीक्षण करने के लिए पहुंचे.

haryana cm jind video

जब सीएम साहब सामान्य अस्पताल में पहुंचे तो मरीजों के परिजनों ने उनसे शिकायत की कि आपके यहां आने से पूरी व्यवस्था चरमरा गई है. हम सुबह से अपने मरीजों को पानी तक नहीं पिला पाए हैं. लोगों ने पुलिस पर मरीजों को अंदर जाने से रोकने का भी आरोप लगाया.

यह भी पढ़े -   सफर पर निकलने से पहले करें चेक, हरियाणा से चलने वाली कई पैसेंजर ट्रेनें हुई रद्द

साथ ही परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि आपके दौरे के कारण 45 मिनट से ज्यादा समय तक गेट के बाहर कोरोना संक्रमित मरीज तड़पते रहे. यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया. वहीं इस दौरान मरीज के साथ आई उसकी माता के आंखों से भी आंसू छलक गए.

यह भी पढ़े -   सफर पर निकलने से पहले करें चेक, हरियाणा से चलने वाली कई पैसेंजर ट्रेनें हुई रद्द

परिजनों के आरोप लगाया कि जब मरीजों की हालत बिगड़ने लगी तो वो घबरा गए और लगातार दरवाजा खटखटाया जिसके बाद पुलिस को दरवाजा खोलना पड़ा. जब कहीं जाकर मरीजों को उनके वार्ड में भेजा गया. आप कैमरे में कैद हुई इस वीडियो में पूरा माजरा देख सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!