कैथल में चलती कार में लगी आग, वज़ह जान कर दंग रह गए लोग

Casino

करनाल । कैथल जिले के गांव हाबड़ी में मंगलवार को सड़क पर दौड़ रही एक कार में अचानक आग लग गयी. इस घटना में बड़ी मुश्किल से कार में सवार पिता-पुत्र ने कूदकर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गयी.

jind car fire

फिर कबाड़ के ढेर में बदल गयी. फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाया. जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

दरअसल यह घटना खेड़ी सिकंदर रोड़ की है. मिली जानकारी के अनुसार हाबड़ी निवासी कुलदीप सिंह और उसका बेटा जश्नदीप सिंह सुबह अपनी कार में सवार होकर पूंडरी में किसी काम से आ रहे थे. अभी वो थोड़ी दूर ही पहुंचे थे कि कार के बोनट में अचानक धुआं उठना शुरू हो गया. किसी अनहोनी की आशंका में कुलदीप सिंह ने तुरंत गाड़ी रोकी और देखा तो कार के बोनट और इंजन में आग की लपटें निकल रही थी.

यह भी पढ़े -   दुखद: एक ही चिता पर हुआ पति-पत्नी और दो बच्चों का अंतिम संस्कार, हर आंख रही नम

उन्होंने तुरंत अपने बेटे को गाड़ी से बाहर निकाला. देखते ही देखते कार धू धू कर जलने लगी. कार में लगी आग की लपटें देखकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाया. आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!