पूर्व सांसद अशाेक तंवर का विवादित बयान: भाजपा को कहा सांप और भाजपाइयों को सपोलिये

भिवानी । अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व में कांग्रेस की टिकट पर सिरसा से सांसद रहे अशोक तंवर ने विभिन्न मुद्दों को लेकर बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाएं. पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि आज देश और प्रदेश बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है. जब से केंद्र और हरियाणा में बीजेपी सरकार बनीं है ,आम आदमी की जेब पर डाका डाला जा रहा है. दोनों हाथों से लोगों को लुटने वाली सरकार देश और प्रदेश में शासन चला रहीं हैं. देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है, महंगाई आसमान छू रही है.

यह भी पढ़े -   वार्डबंदी पर प्रश्नचिह्न, वार्डबंदी का काम पूरा होने पर मोहर लगाने की तैयारी

Ashok Tanwar
पूर्व सांसद अशोक तंवर ने प्रदेश में मुख्यमंत्री को बदलें जाने की चर्चाओं पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि यें तो सांप व सपोलिए है. अगर देश को बचाना है तो सांप की मां को ही मारना पड़ेगा. उनका सीधा-सीधा इशारा बीजेपी पार्टी की तरफ था. जासूसी मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बताने का काम करें कि अब तक किस-2 की जासूसी करवाई गई है और उसमें क्या निकलकर सामने आया है. सरकार ने इसके आधार पर किसके विरुद्ध क्या कार्यवाही की है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में MSP से आधे दाम पर बिक रहा बाजरा, डीएपी खाद के लिए मारामारी: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

इसके अलावा उन्होंने आसाम निवासी नाबालिग लड़की से हुएं सामुहिक दुष्कर्म के मामले को भी शर्मनाक बताया और भाजपा नेता से इस्तीफे की पेशकश की. उन्होंने कहा कि बेटियों की सुरक्षा करने के बड़े-बड़े दावे करने वाली बीजेपी सरकार के राज में आसाम की एक नाबालिग लड़की से चरखी दादरी में सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और भिवानी में फिर उसी बच्ची के साथ छेड़छाड़ की जाती है.

यह भी पढ़े -   दशहरा से लागू होगा नौकरियों में 75 % आरक्षण का क़ानून , डिप्टी सीएम ने की घोषणा

इस मामले को रफा-दफा करने के लिए एक भाजपा नेता की बेटी पीड़िता पर दबाव बनातीं है . राष्ट्रीय बाल आयोग की जांच में उसे दोषी ठहराया गया है , लेकिन उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करना तो दूर , आज तक उसे निलंबित तक नहीं किया गया है. मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि अब तक उसके खिलाफ कार्रवाई क्यूं नहीं की गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!