भाजपा नेता बग्गा की गिरफ्तारी से 3 प्रदेशों की पुलिस मे घमासान, सुबह से शाम तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

कुरुक्षेत्र । हरियाणा के कुरुक्षेत्र में तीन प्रदेशों ( दिल्ली, पंजाब और हरियाणा ) की पुलिस के बीच महाभारत की जंग छिड़ गई. बता दें कि यह मामला भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की पंजाब पुलिस की गिरफ्तारी पर बिगड़ गया.

POLICE 3

 तीन प्रदेशों की पुलिस हुई आमने -सामने  

दिल्ली पुलिस से वर्चुअल टर्मिनल मिलने के बाद से ही जीटी रोड पर पुलिस सुबह 10:30 बजे ही अलर्ट हो गई. फिर करनाल पुलिस ने पंजाब पुलिस की गाड़ी को तरावड़ी के पास रोकने का प्रयास किया, परंतु वह इसमें सफल नहीं हो पाए. हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस की दो गाड़ियों को पकड़ा, जिसके बाद पुलिस के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया.

पंजाब पुलिस के अधिकारी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब ले जाने की बात पर अड़े रहे, जबकि हरियाणा पुलिस के अधिकारी अपहरण के मामले की सूचना पर, अपनी बात पर अड़े रहे. जीटी रोड पर 2 घंटे तक पुलिस अधिकारी एक-दूसरे के सामने ऐसे ही खड़े रहे. इस मामले में ना पंजाब पुलिस और ना हरियाणा पुलिस, कोई भी झुकने को तैयार नहीं है. थानेसर में लंबी पड़ताल और कानूनी राय के बाद दिल्ली पुलिस के डीएसपी समीर शर्मा दोपहर 2:45 के बाद  बग्गा को अपने साथ दिल्ली ले गए.

यह भी पढ़े -   अरविंद केजरीवाल की रैली का जिम्मा संभालेंगे हरियाणा के मंत्री गब्बर, कही ये बड़ी बात

पंजाब पुलिस के एडीजीपी शरद चौहान 4:00 बजे कुरुक्षेत्र पहुंचे, हरियाणा पुलिस के तीन एसपी और दिल्ली पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारियों के बीच शाम करीब 7:30 बजे तक बातचीत चली. बातचीत के दौरान पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने दावे पेश किए. पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने हरियाणा पुलिस के अधिकारियों पर उनके अधिकारों को डिटेन करने की बात कही. फिर हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने भी इन आरोपों को निराधार बताया और पंजाब पुलिस की गाड़ियों को रोकने का कारण दिल्ली पुलिस की सूचना बताई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!