धरना हटाने की कोशिश की तो 1 घंटे के अंदर मिलेगा जवाब: राकेश टिकैत

हांसी । किसान नेता राकेश टिकैत गुरुवार को रामायण टोल प्लाजा पर किसानों को संबोधित करने के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा कि कर्फ्यू लगा कर सरकार इस आंदोलन को खत्म करना चाहती हैं. लेकिन सरकार की चालबाजी को किसान समझ चुके हैं और किसान धरने को मांगे पूरी होने तक खत्म नहीं करेंगे. टिकैत ने कहा कि सरकार पिछले 4 दिनों से क्लीन दिल्ली की बात कर रही है, लेकिन सरकार ने किसानों को छेड़ने की कोशिश की,  तो 1 घंटे के अंदर जवाब मिल जाएगा.

यह भी पढ़े -   जानिए कमाल की ट्रिक के बारे में, कौन देखता है चुपके चुपके आपकी Facebook प्रोफाइल

RAKESH TEKIAT

राकेश टिकैत ने सरकार को दी चेतावनी 

राकेश टिकैत रामायण टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे किसानों से मुलाकात करने पहुंचे. उन्होंने किसानों में जोश भरते हुए कहा कि सरकार किसानों के सबसे बड़े आंदोलन को समाप्त करना चाहती है. लेकिन हमें पूरी तरह से एकजुट रहना है. हम सरकार की चालबाजियो को समझ चुके हैं. उन्होंने कहा कि स्कूलों को बंद करके सरकार बच्चों की शिक्षा को खत्म करना चाहती है. हरियाणा के किसानों के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हर समय हरियाणा का किसान सहयोग के लिए तैयार रहता है.

यह भी पढ़े -   24 घंटे बिजली देने के लिए बिजली विभाग ने तैयार की ये खास योजना, जाने

जब भी किसानों के लिए लड़ाई लड़ने के लिए देश को जरूरत हुई है,  तो हरियाणा के किसान हमेशा आगे आए हैं. इसके बाद राकेश टिकैत हांसी के नेता प्रेम मलिक के घर पहुंचे और यहां भी पत्रकारों से बातचीत की. टिकैत ने कहा कि अगर सरकार किसानों को कोरोना का टीका लगाना चाहती है तो वह वैक्सीनेशन करें, जिन्हें वैक्सीन लगवानी होगी, वह लगाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!