हरियाणा की मशहूर डांसर को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

नारनौल । हरियाणा की नामी स्टेज डांसर सपना शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. बुधवार को डांसर सपना शर्मा ने इस मामले को लेकर एसपी चंद्रमोहन से मुलाकात की थी, जिसके बाद एसपी के आदेशानुसार शहर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 384,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. सपना ने इस मामले की शिकायत सीएम विंडो पर भी दर्ज करवाई है.

sapna sharma

प्राप्त जानकारी अनुसार सपना शर्मा मोहल्ला चदुंवाड़ा निवासी ने अपने जीजा बड़गांव निवासी विपिन जोशी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. सपना ने अपने आरोपों में कहा कि वह उसकी बहन पूजा को भी दहेज के लिए तंग करता है और उसे घर से निकाल दिया. पूजा ने भी उसके खिलाफ घरेलू हिंसा व दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया हुआ है. सपना शर्मा ने कहा कि उसका बहनोई पिछले 2-3 वर्षों से नशें के लिए पैसे देने का दबाव बना रहा है. वह काफी रुपए दें भी चुकी है लेकिन उसकी मांग पूरी होने का नाम नही ले रही है.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

सपना ने आरोप लगाया कि पैसे नहीं देने पर वह उसे और उसकी मां को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी दे रहा है. सपना ने कहा कि वह अपने गानों के माध्यम से हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम कर रही है और सदा अपनी संस्कृति से जुड़े कामों को ही प्राथमिकता दी है. उसे प्रदेश सरकार द्वारा भी कई अवार्डों से सम्मानित किया जा चुका है.

सपना शर्मा ने आरोप लगाया कि 4 अक्टूबर को उसके बहनोई ने उसे जान से मारने की धमकी दी. सपना ने कहा कि सबूत के तौर पर उसके पास ऑडियो व वीडियो रिकार्डिंग मौजूद हैं. वहीं इस मामले को लेकर एसपी चंद्रमोहन ने कहा कि जल्द ही इस मामले की जांच शुरू कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!