सिर्फ 1400 रुपए में होगी अब हवाई यात्रा! फटाफट करें टिकट बुक, यें रहीं रुट लिस्ट और किराया

नई दिल्ली । अगर आप भी घूमने-फिरने के शौकीन हैं तो यें सूचना आपके लिए बेहद खास है. अब आप बेहद कम किराए में देश की खुबसूरत जगहों की सैर कर सकते हैं. साथ ही, अब एक स्थान से दूसरे स्थान पर हवाई जहाज से जाना भी आसान हो जाएगा. बता दें कि एयरलाइन कंपनी इंडिगो कई नई डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है. इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है. इससे कम दाम में आमजन का हवाई जहाज में यात्रा करने का सपना पूरा होगा.

यह भी पढ़े -   सरसों तेल से लेकर आटा, दाल, चीनी सभी का भाव छू रहा है आसमान, जानें क्या है वजह

FLIGHT AIR INDIA

इंडिगो ने दी जानकारी

इंडिगो एयरलाइंस ने जानकारी देते हुए कहा है कि सीधी कनेक्टिविटी से यात्रा करना आसान हो जाएगा और इसकी प्राकृतिक सुंदरता, समृद्ध और विविधतापूर्ण संस्कृति के लिए पर्यटकों को अनूठे अनुभव का रोमांच मिलेगा. इससे यात्री अपने घूमने की योजना भी बेहतर बना सकेंगे और हमारे प्लान से उन्हें सहुलियत होगी.

इससे पहले इंडिगो एयरलाइंस ने 2 नवंबर 2021 से शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच डायरेक्ट हवाई यात्रा की शुरुआत की है. इसका शुरुआती किराया मात्र 1400 रुपए रखा गया है.

यह भी पढ़े -   शस्त्र लाइसेंस के लिए हरियाणा सरकार ने लागू की नई प्रकिया, आवेदन करना होगा पहले से आसान

12 घंटे का सफर सिर्फ 75 मिनट में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिवहन के साधनों की सीधी कनेक्टिविटी न होने के चलते, लोगों को शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच सफर करने के लिए सड़क और ट्रेन द्वारा 12 घंटे का समय खर्च करना पड़ रहा है, लेकिन अब फ्लाइट द्वारा इस दूरी को केवल 75 मिनट में पूरा किया जा सकेगा.

ऐसे करें बुकिंग

अगर आप भी कम किराए में हवाई सफर का आनंद उठाना चाहते हैं तो इंडिगो की बेबसाइट पर जाकर विस्तार से जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा, यात्री इंडिगो की फ्लाइट के लिए एयरलाइन की अधिकारिक वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -   बेहद खास होगा हिसार इंटरनेशनल एयरपोर्ट, दुष्यंत चौटाला ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

लिस्ट में चेक करें शहरों का किराया

• जम्मू से लेह – 1854 रुपये
• लेह से जम्मू – 2946 रुपये
• इंदौर से जोधपुर – 2695 रुपये
• जोधपुर से इंदौर – 2735 रुपये
• प्रयागराज से इंदौर – 3429 रुपये
• इंदौर से प्रयागराज – 3637 रुपये
• लखनऊ से नागपुर – 3473 रुपये
• नागपुर से लखनऊ – 3473 रुपये

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!