मानवता शर्मशार: महज 600 रुपए की उधारी के लिए मजदूर के 4 वर्षीय बेटे को उठा ले गया ठेकेदार

पानीपत । हरियाणा के पानीपत जिले से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर ने उधारी के 600 रुपए नहीं मिलें तो उसने मजदूर के चार वर्षीय बच्चे का अपहरण कर उसे बंधक बना लिया. बच्चे के पिता ने बताया कि काम के दौरान हाथ टूटने पर उसने ठेकेदार से 1200 रुपए उधार लिए थे जिसमें से 600 रुपए उसने वापिस कर दिए थे और बचें 600 रुपयों के लिए थोड़े दिन की मोहलत मांगी थी. वहीं इस मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़े -   स्पा सेंटर में शराबियों का उत्पात, लड़कियों ने लाठी-डंडों से उतारा नशा

news 3
मिली जानकारी अनुसार उक्त मजदूर महजर आलम बिहार का रहने वाला है और अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ किराए पर रहकर मजदूरी करता है. करीब तीन महीने पहले एक बिल्डिंग के निर्माण कार्य के दौरान वह दूसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गया और उसका एक हाथ टूट गया था. हाथ टूटने के चलते वह मजदूरी के काम से दूर हो गया था और उसने इस दौरान परिवार के पालन-पोषण के लिए ठेकेदार महेश से 1200 रुपए उधार लेने पड़े थे.

यह भी पढ़े -   फरीदाबाद में रफ्तार का कहर, शराब के नशे में एक कार चालक ने 6 लोंगो को कुचला

मजदूर मजहर ने बताया कि हाथ ठीक होने पर उसने मजदूरी करके 600 रुपए चुका दिए . अब बकाया 600 रुपयों के लिए ठेकेदार रोज घर आकर धमकी दें रहा था. सोमवार को वह अपनी पत्नी के साथ काम पर था और बड़ी बेटी आंगनबाड़ी केंद्र पर गई हुई थी. घर पर केवल दोनों बेटे थे. करीब एक बजे मकान मालिक ने सूचना दी कि ठेकेदार महेश उसके चार साल के बेटे शाहिद आलम को उठाकर ले गया है.

यह भी पढ़े -   दहन से पहले ही गिरा दिया गया रावण का पुतला, शरारती तत्वों पर लगा जातीय दंगा भड़काने का आरोप

बड़ा नुक़सान करने की दी थी धमकी

मजहर आलम ने बताया कि उधारी के पैसों को लेकर ठेकेदार महेश रोजाना घर आकर बड़ा नुक़सान करने की धमकी दें रहा था. बकाया 600 रुपए वापस करने के लिए उसने कुछ दिनों का समय मांगा था लेकिन आरोपी ठेकेदार ने पहले ही उसके बेटे का अपहरण कर लिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!