पंजाब के बाद अब हरियाणा पर AAP की नज़र, अशोक तंवर ने दिए राव इंदरजीत के आप में शामिल होने के संकेत

चंडीगढ़, AAP Haryana | आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली के बाद अब पंजाब में अपना परचम लहरा चुकी है. पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी ने 92 सीटें जीतकर पंजाब को गद्दी संभाल ली है. पंजाब पर अपनी जीत मनवाने वाली आम आदमी पार्टी की नज़र अब हरियाणा पर है. हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, हाल ही में टीएमसी ज्वॉइन करने वाले अशोक तंवर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. अहीरवाल क्षेत्र की नांगल विधानसभा पहुंचे अशोक तंवर ने कहा कि जितने भी अच्छे लोग हैं वो आम आदमी पार्टी के हैं. उन्होंने कहा बड़े बड़े दिग्गजों को आम आदमी पार्टी ने पंजाब में साफ कर दिया, ये तो सफाई अभियान है जो देश में चल रहा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पंचायत चुनाव से पहले होंगे 'शहरी निकाय चुनाव', हाईकोर्ट ने किया रास्ता साफ

Ashok Tanwar

राव इंद्रजीत पर क्या बोले अशोक

राव इंद्रजीत के आम आदमी पार्टी में आने की संभावना पर सवाल किया गया तो तंवर ने कहा कि जो भी लोग अच्छे हैं वो आम आदमी के हैं. पंजाब के सरकार बनने के बाद हरियाणा के लिए पानी नहीं देने पर उन्होंने कहा कि जब हम हरियाणा में आयेंगे तब संवाद, बातचीत करके इस मुद्दे का हल करेंगे.

BJP ने देश में पैदा किया तनाव का माहौल: अशोक तंवर

अशोक तंवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने इस समय तनाव का माहौल पैदा कर रखा है. हर चीज़ महंगी हो गई है. भारतीय जनता पार्टी केवल पूंजीपतियों का भला कर रही है. वहीं पार्टी बदलने के सवाल पर अशोक ने कहा कि वे न तो गलत जगह बर्दाश्त करेंगे और न ही गलत जगह रहेंगे. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी बड़ा जनादेश हासिल करेगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू, यहां देखें पूरा शेड्यूल

कौन बनेगा प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक ने कहा कि ये आम आदमी की लड़ाई लड़ने का एक प्लेटफार्म है. यहां पदों की नहीं संघर्ष की कद्र है जो भी संघर्ष करेगा वो अध्यक्ष हो सकेगा.

मुख्यमंत्री पर लगाया आरोप

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने जितना बुरा हाल हरियाणा का किया है उतना कभी नहीं हुआ.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!