चार्जिंग पर लगाकर गेम खेलते समय धमाके के साथ फटा मोबाइल,दो बच्चे झुलसे

रेवाड़ी । रेवाड़ी जिले से सटे एक गांव मातलवास में दो मासूम भाई-बहन मोबाइल पर गेम खेलते वक्त धमाके के साथ करंट की चपेट में आ गए. करंट लगने से दोनों बच्चे झुलस गए जिन्हें घायल अवस्था में बावल के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

corona hospital

मिली जानकारी अनुसार घायल बच्चों के पिता रमेश कुमार ने बताया कि वह नेपाल का रहने वाला हैं और यहां गांव मातलवास में मुर्गी फार्म में काम करता है. उसने बताया कि मोबाइल चार्जिंग पर लगें दोनों बच्चे काछी (12) व राकेश (9) गेम खेल रहे थे और इस दौरान करंट आने से धमाके के साथ मोबाइल फट गया तथा दोनों बच्चे जख्मी हो गए. बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन भागकर मौके पर पहुंचे तथा झुलसी हालत में बच्चों को तुरंत अस्पताल लें जाया गया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 27 सितंबर को होगा पहला तितली सर्वेक्षण, तितलियों का किया जाएगा आकलन

दोनों के हाथ-पैर झुलसे

निजी अस्पताल के डॉक्टर वीरेंद्र यादव ने बताया कि दोनों बच्चों की हालत ठीक है. राकेश का एक हाथ ज्यादा व दूसरा हाथ मामूली रूप से झुलसा है. जबकि उसकी बहन भी मामूली रूप से झुलसी हुई है. दोनों के पैर भी मामूली रूप से झुलसे हुए हैं. हालांकि घबराने की कोई बात नहीं है लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ.फोन ब्लास्ट हो जाता तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!