महम चौबीसी के गांवों से रोजाना रोहतक PGI तक चलेगी फ्री बसें, ये रहेगा रूट

महम | रोहतक लोकसभा सीट के महम विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए खुशखबरी है. अब वे महम से रोहतक पीजीआई तक के सफर का मुफ्त में आनंद उठा सकेंगे. इसके लिए बस सेवा शुरू कर दी गई है. भारतीय आशा पार्टी के सुप्रीमो व भराण गांव निवासी विशेष बामल ने गुरुवार को हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया.

महम
प्रतीकात्मक तस्वीर

विशेष बामल ने कहा कि बीमारी के चलते लोग किराया देने के बावजूद भी समय पर रोहतक पीजीआई नहीं पहुंच पाते थे. जिस कारण उनके इलाज में देरी होती थी. उन्होंने कहा कि मरीजों की सुविधा का ख्याल रखते हुए महम क्षेत्र में निशुल्क बस सेवा शुरू की गई है. ये बसें क्षेत्र के हर गांव से प्रतिदिन रोहतक पीजीआई तक जाएंगी.

यह भी पढ़े -   MDU ने कई सेमेस्टर परीक्षाओं का रिजल्ट किया जारी, यहां देखें

विशेष बामल ने बताया कि हर रुट के पहले गांव से बस निश्चित दिन सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर चलेंगीं और लगभग 15 मिनट के अंतराल पर दूसरे गांव पहुंचकर रोहतक पीजीआई तक का सफर तय करेगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की सेवा करना उनकी प्राथमिकता है और वो इस काम के लिए लगातार प्रयास करते रहेंगे. विशेष बामल ने कहा कि क्षेत्र के गांव के लोग अपना इलाज कराने के लिए ठीक समय पर रोहतक पीजीआई पहुंच सकें, इसी उद्देश्य से यह फ्री बस सेवा शुरू की गई है.

ये रहेंगे बस के रूट

सोमवार व गुरुवार को: सैमाण, बड़ाली, महम, भराण, अजायब, गिरावड़, निडाना, बहु अकबरपुर से रोहतक पीजीआई.

यह भी पढ़े -   रोहतक के पहरावर गांव की जमीन विवाद का सच, आखिर क्यों हरियाणा की राजनीति में मची खलबली

मंगलवार व शुक्रवार को: फरमाणा, निदांना, खरक बैंसी, खरैंटी, लाखन माजरा से रोहतक पीजीआई.

बुधवार व शनिवार को: सीसर, महम, बलंभा, खरकड़ा, मदीना, मोखरा, बहु अकबरपुर से रोहतक पीजीआई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!