धरे रह गए इंतजाम: आज रोहतक में नहीं आएंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, तीन अप्रैल को हुआ था विरोध

रोहतक ।  प्रदेश मुखिया मनोहर लाल का 11 अप्रैल का रोहतक दौरा रद्द हो गया है. सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद सरकार अलर्ट पर है और मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के संबंध में जारी सभी दिशानिर्देशों का अनुपालन करने के आदेश दिए हैं. प्रवक्ता ने बताया कि 11 अप्रैल को रोहतक में मुख्यमंत्री को मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करनी थी, परंतु कोरोना के मामलों में हो रही लगातार वृद्धि के कारण ऐतिहातन मुख्यमंत्री अब कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

यह भी पढ़े -   इस बार गांवों में भी घुसा कोरोना, 22 गांवों में बनाएं माइक्रो कंटेनमेंट जोन

Webp.net compress image 11

पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में रही व्यस्त

कार्यक्रम से एक दिन पहले शनिवार को पुलिस सुरक्षा प्रबंधों में व्यस्त रहीं. छः जगह हैलीपेड बनाए गए थे. जवानों की ड्यूटी लगा दी गई थी लेकिन देर शाम मुख्यमंत्री का दौरा रद्द होने की सूचना मिली. मुख्यमंत्री का दौरा रद्द होने से प्रशासन के अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का कोरोना को लेकर बड़ा बयान, बोले- समय आने पर करेंगे सब का हिसाब, देख रहा हूं कौन...

माना जा रहा था कि किसान संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के विरोध की तैयारी थी. इससे पहले तीन अप्रैल को भी रोहतक में किसानों ने सीएम के कार्यक्रम का जमकर विरोध किया था. बाबा मस्तनाथ युनिवर्सिटी के हैलीपेड पर उनके हेलिकॉप्टर को उतरना था, लेकिन तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए सीएम के हेलीकॉप्टर की पुलिस लाइन में लैंडिंग कराई गई थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!