ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर इन तीन राज्यों की पुलिस ने बनाई रणनीति, किए जाएंगे कड़े इंतजाम

सिरसा । आगामी 30 अक्टूबर को होने वाले ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से सम्पन्न करवाने के लिए हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के पुलिस अधिकारियों ने एक मीटिंग ली. पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने इस बैठक की अध्यक्षता की. इसके अलावा इस बैठक में हनुमानगढ़ की पुलिस अधीक्षक प्रिती जैन तथा पंजाब के बठिंडा जिला के पुलिस अधीक्षक मेजर सिंह, मानसा के पुलिस अधीक्षक डॉ संदीप गर्ग व मुक्तसर साहिब से डीएसपी नरेंद्र सिंह तथा पंजाब व राजस्थान के अनेक पुलिस अधिकारी शामिल हुएं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पंचायत चुनाव पर आया बड़ा अपडेट, 27 जनवरी 2022 को होगी अगली सुनवाई

police 2

इस मीटिंग के दौरान ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के साथ लगती राजस्थान सीमा के अलावा जिलें के साथ लगता पंजाब बार्डर पर लगाएं गए सांझे नाकों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में शामिल पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने कहा कि पुलिस नाकों पर पूरी मुस्तैदी के साथ पुलिस कर्मियों की नियुक्ति की जाएं और वहां से गुजरने वाले हर वाहन व व्यक्ति की बारीकी से जांच की जाएं. कोई भी संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो उस पर कड़ा एक्शन लिया जाएं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कैबिनेट विस्तार का खाका तैयार, देखें किन विधायकों की लग सकती है लॉटरी

पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने कहा कि अवैध शराब, अवैध असलहा धारकों व विभिन्न मामलों में वांछित भगोड़े अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में और तेजी लाई जाएं. उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए तीनों राज्यों के पुलिस अधिकारी आपस में तालमेल बिठाकर एक-दूसरे का सहयोग करें. इस दौरान राजस्थान व पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने सिरसा के पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन को भरोसा दिलाया कि ऐलनाबाद उपचुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपस में पूरा सहयोग किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!