Haryana Weather: हरियाणा के मौसम का बदलेगा मिजाज़, इस दिन राज्य में है बारिश के आसार

चंडीगढ़, Haryana Weather | हरियाणा में लगातार गर्मी पड़ने की वजह से हर कोई आसमान में नजर गड़ाए रहता है क्योंकि मौसम के बदलाव पर हर किसी की निगाहें टिकी रहती है. ऐसा इसलिए क्योंकि कड़कड़ाती धूप में हर किसी को अपने आगे बेबस कर दिया है. मगर अब गर्मी से निजात मिलने के आसार नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग का ताजा अनुमान आपके लिए राहत की खबर लाया है.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather: 2 दिन चिलचिलाती धूप के बाद राहत मिलने के आसार, जानें क्या कहती है मौसम विभाग की भविष्यवाणी

BARISH 2

जहां मौसम विभाग ने 7 जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं विभाग ने 21 अप्रैल को हरियाणा के अधिकतर जिलों में बूंदाबांदी होने की आशंका भी जताई है. बता दें कि हरियाणा के 5 जिलों को छोड़कर बाकी सभी जिलों में 21 अप्रैल के दिन हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं.

ताजा जानकारी के मुताबिक सिरसा,रेवाड़ी, मेवात, पलवल और फतेहाबाद यह ऐसे जिले हैं जहां पर बारिश होने के बिल्कुल भी आसार नहीं है. बाकी हरियाणा के सभी जिलों में बारिश होने की आशंका मौसम विभाग ने जताई है. यह हरियाणावासियों के लिए राहत की खबर है.

यह भी पढ़े -   सीएम खट्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस: पानी-बिजली की समस्या पर कही ये बात, भ्रष्टाचार नहीं करेंगे बर्दाश्त

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौसम विभाग ने हरियाणा में पश्चिमी विश्वोभ के सक्रिय होने की संभावना अभी हाल में जताई थी. जिस वजह से एकदम से हरियाणा के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. यही कारण है कि मौसम विभाग ने अब पश्चिमीविश्वोभ के आंशिक प्रभाव की वजह से बारिश होने की संभावना जताई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!