शादी की खुशियां मातम में बदली, डीजे पर नाचते समय दुल्हन के भाई की मौत

यमुनानगर । जिले के रादौर कस्बे के गांव घिलौर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई. यहां बड़ी बहन की शादी से दो दिन पहले वीरवार देर रात 24 वर्षीय छोटे भाई की मृत्यु हो गई. वह घर पर ही आयोजित कार्यक्रम में डांस कर रहा था. तभी वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा. परिजन पहले उसे लाडवा और फिर मुलाना ले गए. यहां पर भी हालत में सुधार न होते देख यमुनानगर के ट्रामा सेंटर लेकर आएं, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भाई की मौत से बहन सदमे में हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़े -   पुजारी की करतूत: हाथ देखकर संकट बता दूंगा...झांसे में मंदिर पहुंची दिल्ली की महिला तो किया दुष्कर्म

yamunanagar news today

3 अप्रैल को लाडवा में होनी थी शादी

मृतक के चाचा प्राणनाथ दता ने बताया कि उसका भतीजा रजत दता बहन की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. उसकी बड़ी बहन लाडवा सरकारी अस्पताल में डाक्टर है. शादी के लिए तीन अप्रैल को लाडवा के ही पैलैस में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. रजत के पिता की भी मृत्यु हो चुकी है, तबसे रजत ही खेती-बाड़ी कर परिवार को संभाल रहा था.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी की कोविड जेल से 13 कैदी फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

घर पर था पार्टी का आयोजन

बहन की शादी की खुशी में रजत ने घर पर ही पार्टी का आयोजन किया था. रात को घर पर डीजे पर नाचते हुए अचानक रजत की तबीयत बिगड़ गई और वह जमीन पर गिर गया. परिजन उसे उठाकर तुरंत लाडवा के अस्पताल लेकर गए. हालत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे एमएम यूनिवर्सिटी मुलाना लेकर आएं. परंतु वहां भी कोई सुधार नहीं होने पर ट्रामा सेंटर यमुनानगर लेकर आएं, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुक्रवार को डा पूनम, डॉ नवीन व डॉ आशुतोष के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया. बिसरे को जांच के लिए भेजा गया है ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके. थाना रादौर प्रभारी सुखविंदर शर्मा का कहना है कि मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!