MDU ने कई सेमेस्टर परीक्षाओं का रिजल्ट किया जारी, यहां देखें

रोहतक, MDU Results | महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी (MDU) ने मार्च-अप्रैल 2022 में आयोजित एम.कॉम डीडीई/सीडीओई के प्रथम, दूसरे व तीसरे सेमेस्टर फ्रेश तथा एमए-हिस्ट्री डीडीई प्रथम सेमेस्टर फ्रेश का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. परीक्षा नियंत्रक डा. बीएस सिन्धु ने बताया कि परीक्षा परिणाम यूनिवर्सिटी की अधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा.

MDU

वहीं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के फार्मासुयटिकल साइंसेज विभाग के 17 विद्यार्थियों ने जीपैट 2022 (ग्रेजुएट फार्मेसी एप्टीट्यूड टेस्ट) की परीक्षा उत्तीर्ण की है. फार्मासुयटिकल साइंसेज विभाग के अध्यक्ष प्रो. हरीश दूरेजा समेत विभाग के प्राध्यापकों ने सभी विधार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

जीपैट 2022 की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी 17 विद्यार्थियों ने विभाग के अध्यक्ष प्रो. हरीश दूरेजा समेत विभाग के अन्य स्टाफ गण का भी स्वागत किया. विद्यार्थियों का कहना था कि सभी विभाग के प्राध्यापकों के साथ शिक्षा व अन्य गतिविधियों को लेकर तालमेल बेहद ही शानदार रहा है और इसका सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!