विज ने दी अधिकारियों को चेतावनी, टेबल पर फाइल ना करें जमा, जल्द से जल्द करें समाधान

अंबाला। हर शनिवार अंबाला कैंट में लगने वाले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में प्रदेश भर से लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे. बता दें कि इस बार भी जनता दरबार में विज अपने जाने-माने अंदाज में नजर आए. लोगों ने विज के दरबार में शिकायत सोपी, जिसके बाद वह आश्वस्त नजर आए.

anil vij

प्रदेशभर से लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे जनता दरबार में 

कोरोना के बाद से दोबारा पिछले सप्ताह से ही जनता दरबार लगना शुरू हुआ. प्रदेश भर से लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए विज के दरबार में पहुंचे. इस दौरान अनिल विज भी काफी गुस्से में दिखाई दिए. विज ने अपनी टेबल पर फाइलें जमा कराने वालों को साफ चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा कि टेबल पर फ़ाइल जमा ना करें,  लोगों की समस्याओं का जल्दी से जल्दी समाधान करें. अनिल विज ने उन मंत्रियों की भी तारीफ की जो इन दिनों औचक निरीक्षण कर रहे हैं. विज के जनता दरबार में राष्ट्रीय महिला कबड्डी खिलाड़ी साक्षी प्रजाति भी अपनी समस्या लेकर पहुंची. साक्षी खेलो इंडिया गेम्स में हिस्सा ले चुकी है और मेडल होल्डर भी है.

यह भी पढ़े -   2046 से पहले जेल से बाहर नही आ सकेगा डेरा प्रमुख राम रहीम, समझे सजा के आंकड़ों का गणित

साक्षी का कहना है कि उन पर हमला हुआ, टांग में फ्रैक्चर है लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला. इसलिए वे अनिल विज से न्याय की उम्मीद लेकर जनता दरबार में पहुंची. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से लोग न्याय की गुहार लेकर जनता दरबार में पहुंचे. वही कोविड टीका करण को लेकर स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ ने ही दूसरी डोज नहीं ली, इसको लेकर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि सभी अपनी दूसरी डोज अवश्य ले, ताकि कोरोंना की तीसरी लहर में उनका प्रोटेक्शन हो सके.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!